झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

देवघरवासियों को मिला रेल तोहफा, रेल मंत्री ने भी ट्वीट कर दी बधाई

14 जनवरी के दिन देवघरवासियों को 2 ट्रेनों की सौगात मिली है. इसको लेकर रेल मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट कर देवघरवासियों को बधाई दी है. रेल मंत्री ने कहा है कि इससे न सिर्फ देवघर के लोगों बल्कि पूरे संथाल परगना को फायदा मिलेगा.

By

Published : Jan 18, 2020, 9:49 PM IST

Railway Minister piyush goyal
रेल मंत्री पीयूष गोयल

देवघर: गोड्डा सांसद डॉ. निशिकांत दुबे के प्रयास से बीते 14 जनवरी को रेलवे की और से देवघर और नई दिल्ली के बीच दो सुपर फास्ट ट्रेन की सौगात मिली है. इसके बाद रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भी ट्वीट कर बधाई दी है.

देखिए पूरी खबर

अपने संदेश में रेल मंत्री ने कहा कि मधुपुर से नई दिल्ली के बीच चलाई गई बैद्यनाथ धाम सुपर फास्ट एक्सप्रेस जो कि हर गुरुवार और हमसफर एक्सप्रेस हर मंगलवार को दिन के 12 बजे से शुरू होगी. दोनों ही ट्रेन के शुरू हो जाने से न सिर्फ नई दिल्ली से देवघर आने जाने वालों को राहत मिली है बल्कि पूरा संथाल परगना इससे लाभांवित हुआ है.

ये भी पढ़ें:यूनिटी में प्यूरिटी का संकल्प होना चाहिए तभी देश आगे बढ़ेगा: द्रौपदी मुर्मू

बता दें कि हावड़ा-नई दिल्ली भाया जसीडीह रूट पर दिल्ली जाने के लिए पहले से ही तीन ट्रेनों का परिचालन किया जा रहा था, लेकिन सभी गाड़ियां हावड़ा से चलाई जा रही थी. अब रेलवे ने बैद्यनाथ धाम एक्सप्रेस और हमसफर एक्सप्रेस को मधुपुर से शुरू कर न सिर्फ बाबाधाम आने वाले श्रद्धालुओं को बड़ी सौगात दी है बल्कि जसीडीह से सीधे दिल्ली के लिए ट्रेन की वर्षों पुरानी मांग पूरी कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details