झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

देवघर: पुलिस ने मिठाई व्यवसायी से लूट का किया खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार

सारठ के लूटकांड में 3 अभियुक्त शमशेर मियां, रज्जाक अंसारी और फिरोज अंसारी को गिरफ्तार किया गया है. घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल समेत लूटे गए 72 हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं.

By

Published : Nov 17, 2020, 7:32 PM IST

Police disclosed robbery from businessman in deoghar
पुलिस ने मिठाई व्यवसायी से लूट का किया खुलासा

देवघर: जिले के मधुपुर अनुमंडल अंतर्गत सारठ थानाक्षेत्र में लोधरा मोड़ के पास 15 नवंबर को मिठाई व्यवसाय विकास कुमार साह से बाइक सवार 4 अपराधियों ने पिस्टल दिखाकर 1.50 लाख रुपये लूट लिये थे. घटना को लेकर पुलिस कप्तान देवघर की ओर से विशेष छापामारी टीम का गठनकर मामले का खुलासा कर दिया गया. इसके साथ ही मार्गो मुंडा थाना के बेहरा पहाड़ी में 13 नवंबर को मोहम्मद जिन्ना के नाबालिग बेटे के अपहरण मामले का भी पुलिस ने खुलासा कर दिया है.

मधुपुर थाना में देवघर एसपी अश्विनी कुमार सिंह ने बताया कि सारठ के लूटकांड में 3 अभियुक्त शमशेर मियां, रज्जाक अंसारी और फिरोज अंसारी को गिरफ्तार किया गया है. घटना में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल समेत लूटे गए 72 हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं. इसके साथ ही अपहरण मामले में संलिप्त 6 में 5 अभियुक्त रईस अंसारी, मोहम्मद शमसुद्दीन, शेख मोहम्मद, इमरान शेख मोहम्मद, नजरुल शेख और मोहम्मद जाकिर को गिरफ्तार किया गया है.

इसे भी पढ़ें:- रांची एयरपोर्ट पर शाम 6 बजे तक फ्लाइट के लैंडिंग और टेक ऑफ पर रोक

इन सभी आरोपियों के पास से पुलिस ने 3 बाइक, 60 हजार नकद, 4 मोबाइल भी बरामद किए हैं. एसपी ने बताया कि दोनों ही कांड के अभियुक्त का अन्य थाने में भी कई अपराधिक मामले दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि अपहरणकर्ता ने 10 लाख रुपये फिरौती मांगी थी. एसपी ने कहा कि फरार अभियुक्त को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details