झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

ट्रेन से गिरकर जख्मी युवक पड़ा रहा पटरी पर, इलाज के दौरान हुई मौत

देवघर में लालगढ़ के पास एक अंजान युवक ट्रेन से गिरकर घायल हो गया. घायल युवक काफी देर तक पटरी पर पड़ा रहा. जब ट्रैक मैन की नजर उस पड़ पड़ी तो उसे इलाज के लिए रेलवे अस्पताल में दाखिल कराया गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं देवघर पुलिस युवक की पहचान करने में जुटी हुई है.

By

Published : Aug 30, 2019, 3:17 PM IST

घायल युवक

देवघर/मधुपुर: रेल थाना क्षेत्र के लालगढ़ के पास ट्रेन से गिरकर एक 25 वर्षीय युवक घायल हो गया. युवक को इलाज के लिए रेलवे अस्पताल में दाखिल कराया गया. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. युवक की पहचान नहीं हो पायी है. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर छानबीन की और युवक की पहचान करने में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार बताया गया कि युवक काफी देर तक जख्मी हालत में रेलवे ट्रैक पर पड़ा रहा. कुछ देर बाद ट्रैक मैन की नजर पड़ने पर उसने इलाज के लिए ट्रेन को रोककर उसमें युवक को मधुपुर भेजा. वहीं इस संदर्भ में कोई भी रेल अधिकारी या आरपीएफ जीआरपी कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं.

ये भी देखें-झारखंड हाई कोर्ट के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश प्रशांत कुमार का निधन

वहीं पुलिस ने बताया कि घायल युवक किस ट्रेन से गिरा है, इसकी जानकारी अब तक नहीं हो पाई है. फिलहाल युवक को लालगढ़ स्थित रेलवे गेटमैन के द्वारा आसनसोल जसीडीह ईएमयू ट्रेन में सवार कर इलाज के लिए मधुपुर रेलवे स्टेशन भेजा गया. जहां से आरपीएफ के जवान ने घायल युवक को इलाज के लिए रेलवे अस्पताल में दाखिल कराया. अस्पताल के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार प्रारंभ किया लेकिन इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. वहीं युवक की पहचान अब तक नहीं हो पायी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए देवघर भेजने की तैयारी कर रही है. पुलिस युवक की पहचान करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details