झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

लॉकडाउन: जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आईं मिस झारखंड, गरीबों के बीच बांटे राशन

लॉकडाउन के दौरान सबसे ज्यादा परेशानी गरीब और पिछड़े लोगों को हो रही है. वहीं जगह-जगह पर स्थानीय समाजसेवी गरीबों के लिए खाद्य सामग्री उपलब्ध करा रहे हैं. इसी बीच अब मिस झारखंड अनुष्का आनंद भी मानवता की मिसाल पेश करते हुए गरीबों की मदद कर रही हैं.

By

Published : Apr 16, 2020, 11:12 AM IST

Miss Jharkhand came forward to help
जरूरतमंदों की मदद

देवघर: वैश्विक महामारी कोविड 19 को लेकर देश के प्रधानमंत्री ने लॉकडाउन 2.0 की भी घोषणा कर दी है, जो 3 मई तक चलेगा. इस लॉकडाउन में सभी प्रतिष्ठान 3 मई तक बंद हो चुके हैं.

वीडियो में देखिए पूरी खबर

ऐसे में प्रधानमंत्री ने गरीब और जरूरतमंद लोगों के बीच राहत प्रदान करने के लिए भी लोगों से अपील की है. वहीं देवघर की रहने वाली मिस झारखंड अनुष्का आनंद ने भी गरीब जरूरतमंदों के बीच राशन का वितरण किया है. वहीं मिस झारखंड बताती हैं कि सोशल डिस्टेंस के साथ गरीबों का मदद करना अपना कर्तव्य होता है और गरीबों के बीच खाने पीने की चीजों को बांट कर खुशी होती है. साथ ही उन्होंने कहा कि जबतक लॉकडाउन रहेगा तब तक गरीबों के लिए राहत सामग्री का वितरण जारी रहेगा.

पढ़ें-कोरोना के खिलाफ जंग में NGO की महत्वपूर्ण भूमिका, भूखे लोगों तक पहुंचा रहे हैं अनाज

बहरहाल, लॉकडाउन में जहां सरकार गरीबों के लिए कई कम्युनिटी किचन चला रही है तो वहीं जिले के कई स्थानीय समाजसेवी गरीबों के लिए खाद्य सामग्री उपलब्ध करा रहे हैं. इसी बीच अब मिस झारखंड अनुष्का आनंद भी मानवता की मिसाल पेश करते हुए गरीबों की मदद के लिए निकल पड़ी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details