झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 18, 2019, 12:31 PM IST

ETV Bharat / city

पिछले पांच सालों में नहीं हुआ कोई भी काम, सड़क और शिक्षा होगी पहली प्राथमिकताः हाजी हुसैन अंसारी

मधुपुर विधानसभा सीट से जेएमएम प्रत्याशी हाजी हुसैन अंसारी ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बीजेपी सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि मधुपुर विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी की कोई भी योजना सफल नहीं रही है.

जेएमएम प्रत्याशी हाजी हुसैन अंसारी

देवघर: आगामी विधानसभा चुनाव 2019 की तैयारी जोरों पर है. जिला प्रशासन हो या विधानसभा सीटों पर उतारे गए प्रत्याशी सभी अपनी तैयारियों में जुटे हैं. मतदाता जागरूकता कार्यक्रम से लेकर बूथों की तैयारी या सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम की बात हो सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-AJSU ने जारी किया अपना 'संकल्प पत्र', स्नातक पास छात्र-छात्राओं को 2100 रुपये प्रति माह की योजना

बहरहाल, मधुपुर विधानसभा सीट से जेएमएम प्रत्याशी हाजी हुसैन अंसारी कई बार विधायक रह चुके हैं. ऐसे में जेएमएम ने दोबारा इन पर भरोसा जताया है. वहीं, बातचीत के दौरान जेएमएम प्रत्याशी हाजी हुसैन अंसारी ने कहा कि हार के बाद भी लगातार जनता के बीच उनका जुड़ाव रहा है.

उन्होंने कहा कि बीते पांच सालों में मधुपुर विधानसभा क्षेत्र में पीडब्ल्यूडी से एक भी सड़क नहीं बनी है. हाजी हुसैन अंसारी ने कहा कि उनके कार्यकाल में स्कूल खोलने के लिए जमीन दी गई, मगर अब तक कोई पहल नहीं हुई. उन्होंने बताया कि मधुपुर में सड़कों का हाल खराब है. वहीं, शिक्षा के प्रति कोई पहल नहीं हो रही है. हाजी हुसैन अंसारी ने कहा कि जनता अगर उन्हें मौका देगी तो उनकी पहली प्राथमिकता सड़क और शिक्षा पर होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details