झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

लेड़वा एससी प्लस टू आवासीय विद्यालय में जांच कमेटी का गठन, 15 दिनों के अंदर डीसी को सौपेंगे रिपोर्ट

मधुपुर के लेड़वा एससी प्लस टू आवासीय विद्यालय में छात्रों की समस्या और स्कूल प्रबंधन पर लगे आरोप के मामले में जांच कमेटी का गठन किया गया. कमेटी को 15 दिनों के अंदर रिपोर्ट तैयार करने का निर्देश दिया गया है.

By

Published : Aug 11, 2019, 7:21 PM IST

बैठक में शामिल अधिकारी

देवघर: जिले में मधुपुर के लेड़वा एससी प्लस टू आवासीय विद्यालय में बैठक की गई. बैठक का नेतृत्व एसडीओ योगेंद्र प्रसाद ने किया. इस बैठक में छात्रों की समस्या और स्कूल प्रबंधन पर लगे आरोपों पर चर्चा की गई.

देखें पूरी खबर

इस दौरान विद्यालय में जिला कल्याण पदाधिकारी बीबी राय, एसडीओ योगेंद्र प्रसाद, कार्यपालक दंडाधिकारी संजय कुमार सिन्हा, बीडीओ रश्मि रंजन उपस्थित रहे. उन्होंने एक-एक कर मामले की बारीकी से जांच की और कई मामलों का निबटारा ऑन द स्पॉट किया.

इस दौरान जांच कमेटी का भी गठन किया गया. मौके पर बनायी गई जांच कमेटी की अध्यक्षता कार्यपालक दंडाधिकारी संजय कुमार सिन्हा करेंगे. कमेटी में बीडीओ रश्मि रंजन, अनुमंडल कल्याण पदाधिकारी और भवन निर्माण के एक कनीय अभियंता शामिल रहेंगे.

कमेटी को 15 दिनों के अंदर जांच रिपोर्ट बनाने का निर्देश एसडीओ ने दिया है. इसके बाद प्राप्त रिपोर्ट को उपायुक्त के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा. आपको बता दें कि गुरुवार को लेड़वा स्कूल के छात्रों ने स्कूल प्रबंधन पर कई संगिन आरोप लगाते हुए सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन किया था. बहरहाल छात्रों को अनुशासन में रहकर पढ़ाई करने की बात कही गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details