झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

देवघर यौन शोषण मामले में विधायक प्रदीप यादव ने रखा अपना पक्ष, कहा- वक्त आने पर करेंगे पर्दाफाश

देवघर यौन शोषण मामले में जेवीएम विधायक प्रदीप यादव से साइबर थाने में पूछताछ. पुलिस की तरफ से नोटिस मिलने के बाद पोड़ैयाहाट विधायक साइबर थाने पहुंचे और अपना पक्ष रखा.

By

Published : Jun 13, 2019, 2:50 PM IST

प्रदीप यादव

देवघर: लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान महागठबंधन प्रत्याशी सह पोड़ैयाहाट से जेवीएम विधायक प्रदीप यादव पर लगे यौन शोषण मामले में पूछताछ की गई. साइबर थाना कांड संख्या 13/19 की विवेचक संगीता कुमारी ने बाकायदा नोटिस जारी कर मामले में आरोपी प्रदीप यादव को सशरीर थाने में उपस्थित होकर अपना पक्ष रखने को कहा था.

साइबर थाने से पूछताछ के बाद बाहर निकलते प्रदीप यादव

साजिशकर्ताओं को बेपर्दा करने का दावा
लिहाजा, पुलिस की तरफ से नोटिस मिलने के बाद पोड़ैयाहाट विधायक साइबर थाने पहुंचे और अपना पक्ष रखा. इस दौरान साइबर थाने में देवघर एसडीपीओ विकास चंद्र श्रीवास्तव के अलावा मामले की विवेचक संगीत कुमारी ने उनका बयान दर्ज किया. हालांकि, पुलिस ने लगभग दो घंटे की पूछताछ को लेकर कुछ भी बताने से इनकार कर दिया. प्रदीप यादव ने पूरे मामले को राजनीतिक साजिश करार देते हुए जल्द ही नकाब की आड़ में छिपे साजिशकर्ताओं को बेपर्दा करने का दावा किया.

ये भी पढ़ें-रघुवर टीम के 11वें मंत्री के रूप में आज शाम शपथ लेंगे सहिस, लगभग 6 महीने का होगा कार्यकाल

जेवीएम की पूर्व प्रवक्ता ने लगाए हैं आरोप
बता दें कि, दिनांक 13-5-2019 की देर शाम जेवीएम की पूर्व प्रवक्ता ने अपनी ही पार्टी के विधायक और गोड्डा संसदीय सीट से महागठबंधन उम्मीदवार प्रदीप यादव पर यौन शोषण का आरोप लगा कर सनसनी पैदा कर दिया था. बहरहाल, इस मामले में फिलहाल अनुसंधान जारी है. ऐसे में अब देखना यह है कि इस मामले में विधायक को जेल होती है या बेल.

ABOUT THE AUTHOR

...view details