झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

दहेज का दर्द और फिर सिस्टम की टीस, पति ने पत्नी को किया अधमरा, इमरजेंसी कॉल सेंटर नहीं उठाई फोन

देवघर के देवीपुर ब्लॉक के ब्रह्मु गांव में दहेज की मांग को लेकर दरिंदा बने पति ने अपनी पत्नी को सिर से पांव तक लहूलुहान कर अधमरा कर दिया. फिलहाल पुलिस पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Jun 9, 2019, 7:41 PM IST

दहेज के लिए महिला की पिटाई

देवघर: देवीपुर ब्लॉक के ब्रह्मु गांव में दहेज के लिए पति ने पत्नी को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया. आनन-फानन में महिला को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. इधर इमरजेंसी कॉल सेंटर को बार-बार फोन करने के बाद भी किसी ने फोन रिसीव करने की जद्दोजहद नहीं की.

देखें वीडियो

सिस्टम का जानलेवा चेहरा!
पहले दहेज का दर्द और फिर सिस्टम की टीस. दहेज की खातिर दर्द झेलने की यह तस्वीर कोई नई तो नहीं. लेकिन सिस्टम का यह जानलेवा चेहरा बिल्कुल नया है. क्योंकि, जिन दावों और सुविधाओं का दम भरकर सरकारें सीना ठोंकती नजर आती हैं आज उनका चेहरा भी बेपर्दा हो गया.

तड़पती रही महिला
दरअसल, देवघर में दहेज की मांग को लेकर दरिंदा बने पति ने अपनी पत्नी को सिर से पांव तक लहूलुहान कर अधमरा कर दिया और जब अस्पताल लेकर जाने की बारी आई तो रही सही कसर इमरजेंसी कॉल सेंटर वालों ने पूरी कर दी. उधर फोन की घंटियां बजती रही और इधर महिला तड़पडती रही.

ये भी पढ़ें-दिल्ली में अमित शाह के साथ झारखंड बीजेपी की बैठक, कहा- अबकी बार 65 पार


महिला फिलहाल खतरे से बाहर
थक हार कर परिजनों ने ऑटो का जुगाड़ किया और आनन-फानन में महिला को अस्पताल में भर्ती कराया. घटना देवघर के देवीपुर ब्लॉक के ब्रह्मु गांव की है. जहां दहेज की मांग को लेकर दरिंदा बने पति ने पत्नी की इतनी पिटाई कर डाली कि उसकी जान पर बन आई.बहरहाल, खुले आसमान के नीचे चिलचिलाती धूप में दर्द से कराहती दिखी महिला फिलहाल खतरे से बाहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details