झारखंड

jharkhand

देवघर AIIMS को लेकर हेमंत ने बोला हमला, कहा- मेरी कलम से मिली स्वीकृति, बाकी अब हो रहा लूट खसोट

By

Published : Apr 20, 2019, 10:49 PM IST

देवघर के मोहनपुर में महागठबंधन की एक रैली आयोजित की गई. तमाम नेताओं ने बीजेपी और पार्टी के प्रत्याशी निशिकांत दुबे को जमकर लताड़ लगाई. रैली को संबोधित करते हुए जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने कहा कि बीजेपी की डोभा, डेयरी, मत्स्य, समेत तमाम योजनाएं आज हाशिए पर है.

कार्यक्रम के दौरान विपक्ष

देवघर: गोड्डा लोकसभा सीट को लेकर धीरे-धीरे घमासान तेज होने लगा है. एक तरफ बीजेपी जहां गोड्डा संसदीय क्षेत्र में किए गए विकास को मुद्दा बनाकर जनता के बीच जा रही है. वहीं, महागठबंधन बीजेपी के दावों की हवा निकालने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. देवघर के मोहनपुर में आयोजित महागठबंधन की एक रैली में मौजूद तमाम नेताओं ने बीजेपी और पार्टी के प्रत्याशी निशिकांत दुबे को जमकर लताड़ लगाई.

देखें वीडियो

'योजनाओं के नाम पर सिर्फ लूट खसोट'
रैली को संबोधित करते हुए जेएमएम के कार्यकारी अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने कहा कि बीजेपी की डोभा, डेयरी, मत्स्य, समेत तमाम योजनाएं आज हाशिए पर है और इन योजनाओं के नाम पर सिर्फ लूट खसोट हुई है.

प्रदीप यादव को जिताने की अपील
इतना ही नहीं, महागठबंधन के उम्मीदवार प्रदीप यादव को जिताने की अपील करते हुए हेमंत ने देवघर के देवीपुर में बन रहे एम्स पर निशिकांत दुबे को आड़े हाथों लिया. हेमंत ने कहा कि आज जो लोग एम्स को लेकर जनता में भरम फैला रहे हैं उन्हें शायद यह नहीं मालूम कि देवीपुर में बनने वाला एम्स मेरी कलम से स्वीकृत हुआ है.

ये भी पढ़ें-6 महीने पहले किया था लव मैरिज, अब ससुराल में इस हालत में मिली लाश

नारों और घोषणाओं की होड़
बहरहाल, चुनावी फिजा में वादों, नारों और घोषणाओं की होड़ के बीच अब जानता को यह तय करना है कि उनका चुना हुआ नुमाइंदा कैसा हो, लेकिन संताल में आयोजित महागठबंधन की इस पहली रैली ने चुनावी फिजा में बहार तो जरूर ला दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details