झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

देवघर: 4 दिन में 4 कत्ल, न खाकी का खौफ, ना कानून की परवाह

देवघर में न तो खाकी का खौफ है ना ही किसी को कानून की परवाह है. शहर में खुलेआम खूनी खेल खेला जा रहा है. बेखौफ बदमाश महादेव नगरी में मौत का तांडव मचा रहे हैं. 4 दिन में 4 कत्ल होने से शहर में कोहराम मच गया.

By

Published : Jun 6, 2020, 10:21 PM IST

Four murders in 4 days
देवघर में 4 दिन में 4 कत्ल

देवघर: अनलॉक वन में शहर में बदमाश कुछ इस कदर कोहराम मचा रहे हैं जिसे देखकर बाबानगरी के आम रिहाइशी खौफ के साए में जीने को मजबूर हो रहे हैं. हफ्ते की शुरुआत के साथ शुरू हुआ खूनी खेल बदस्तूर जारी है. ताजा वाक्या देवघर के कुंडा थाना इलाके का है जहां 17 साल के आकाश यादव की हत्या कर दी गई.

देखें पूरी खबर

पुलिस की मानें तो, मृतक को पहले अगवा किया गया और फिर सरावां थाना इलाके के बैजुकुरा जंगल से उसकी लाश बरामद की गई. देवघर के सदर एसडीपीओ विकास चन्द्र श्रीवास्तव की माने तो, मृतक के बड़े भाई की भी क्रिमिनल हिस्ट्री रही है. लिहाजा, कत्ल की इस वारदात की जांच वर्चस्व की लड़ाई को भी ध्यान में रख कर की जा रही है. पुलिस ने फिलहाल इस मामले में एक संदिग्ध को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.

ये भी पढ़ें-कोरोना से प्रभावित हुई शिक्षा व्यवस्था, रांची में बेरोजगारी के कगार पर हजारों कोचिंग टीचर

पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर कातिल को सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाएगा. लेकिन 4 दिन में पेश आये कत्ल की 4 वारदातों ने जिले के नए पुलिस कप्तान के सामने चुनौती पेश कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details