झारखंड

jharkhand

JMM ने रघुवर दास को बताया छत्तीसगढ़ी, कहा- बाहरी मुख्यमंत्री बर्दाश्त नहीं

By

Published : Oct 12, 2019, 5:52 PM IST

देवघर के किसान भवन में पूर्वमंत्री हाजी हुसैन अंसारी ने रघुवर सरकार को बाहरी बताया और भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने की बात कही. इसके साथ ही कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेवारी भी सौंपी गई.

पूर्वमंत्री ने किया प्रेस वार्ता

देवघर: मधुपुर विधानसभा क्षेत्र के किसान भवन में शनिवार को महारैली को लेकर एक प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया. इस रैली में पूर्वमंत्री सह झामुमो केंद्रीय उपाध्यक्ष हाजी हुसैन अंसारी शामिल हुए. उन्होंने आगामी 19 अक्टूबर को राजधानी रांची में होने वाले बदलाव महारैली को लेकर चर्चा की. इस दौरान पूर्व मंत्री हाजी हुसैन अंसारी ने कहा कि रघुवर सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए ही झामुमो कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने बदलाव यात्रा का आयोजन किया है.

देखें पूरी खबर


हाजी हुसैन अंसारी ने कहा कि जब बिहार में बिहारी मुख्यमंत्री, बंगाल में बंगाली मुख्यमंत्री, पंजाब में पंजाबी मुख्यमंत्री और असम में असमिया मुख्यमंत्री तो फिर झारखंड में छत्तीसगढ़ का रहने वाला मुख्यमंत्री क्यों है. उन्होंने कहा कि बाहरी मुख्यमंत्री को झामुमो किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं करेगी और रघुवर दास को उखाड़ फेंकने को लेकर झामुमो पूरी तरह से कृत-संकल्पित है. इसके लिए झामुमो हर तरह से तैयार है.

ये भी देखें- बीजेपी के मंसूबों पर पानी फेरेगा महागठबंधन, संथाल की 7 सीटों पर लड़ेगी कांग्रेस: रामेश्वर उरांव


वहीं, महारैली को सफल बनाने को लेकर प्रचार-प्रसार की जिम्मेदारी मधुपुर विधानसभा क्षेत्र के सभी प्रखंड के अध्यक्ष और सचिव को सौपा गया. इस दौरान दर्जनों लोग झामुमो में शामिल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details