झारखंड

jharkhand

By

Published : Sep 25, 2021, 3:59 PM IST

ETV Bharat / city

अपराध के खिलाफ देवघर पुलिस पूरी तरह मुस्तैद, 48 घंटे के अंदर सुलझाया 9 लाख के लूट का मामला

अपराध और अपराधियों के खिलाफ देवघर पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है. यही वजह है कि इन्होंने 9 लाख के लूट कांड को मजह 48 घंटे के अंदर सुलझा लिया है. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

Deoghar police solved the robbery case of 9 lakhs
Deoghar police solved the robbery case of 9 lakhs

देवघर:नगर थाना क्षेत्र के झौंसागढ़ी मोहल्ले में हुई 9 लाख रुपये की लूट के मामले का देवघर पुलिस ने 48 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है. लूट मामले में शिकायतकर्त्ता मनीष कुमार ने पैसे हड़पने की नीयत से इस घटना को अपने ही दो साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया था. देवघर पुलिस ने पूरे मामले को सुलझाते हुए मामले में शामिल तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और लूटे गए पैसों को भी बरामद कर लिया है.

डीआइजी सुदर्शन मंडल ने पूरे मामले की जानकारी दी. डीआईजी ने बताया कि इस मामले के उद्भेदन के लिए देवघर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी. पुलिस को शुरुआती दौर से यह मामला संदिग्ध लग रहा था. वहीं, जांच के दौरान शिकायतकर्त्ता मनीष कुमार से पूछताछ और तकनीकी साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया. डीआईजी ने बताया कि इस मामले के शिकायतकर्त्ता मनीष कुमार ने कंपनी की मोटी रकम को हड़पने की नीयत से अपने दो साथी विनीत तिवारी उर्फ बंटी और निशांत श्रीवास्तव के साथ मिलकर इस घटना की प्लानिंग की थी.

ये भी पढ़ें:साइबर अपराधियों पर कसता नकेल: देवघर पुलिस ने किया 7 साइबर अपराधियों को गिरफ्तार

पुलिस ने रिखिया थाना क्षेत्र के खपरोडीह के रहनेवाले विनीत और निशांत को भी गिरफ्तार कर लिया है. इन्होंने लूट की झूठी कहानी बताकर इस मामले में पुलिस को गुमराह करने के लिए शिकायत भी की थी. हालांकि अब पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इनके पास से लूटे गए 8 लाख 89 हजार 600 रुपए, घटना में प्रयुक्त प्लेटिना मोटरसाइकिल, एक कार और चार मोबाइल भी बरामद किया है. फिलहाल गिरफ्तार तीनो आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details