झारखंड

jharkhand

By

Published : Mar 21, 2021, 8:16 PM IST

ETV Bharat / city

देवघर मधुपुर उपचुनाव की तैयारी पूरी, 23 मार्च से नामांकन कर सकेंगे प्रत्याशी

देवघर में मधुपुर विधानसभा में उपचुनाव के लिए 23 मार्च से नॉमिनेशन प्रक्रिया शुरू की जाएगी. डीसी ने उपचुनाव को लेकर हो रही तैयारी की समीक्षा की. प्रशासनिक तौर पर सारी तैयारी पूरी कर ली गई है.

Madhupur by-election in Deoghar
उपचुनाव के तैयारियों की डीसी ने की समीक्षा

देवघर: जिले के मधुपुर विधानसभा में उपचुनाव के लिए 23 मार्च से नॉमिनेशन प्रक्रिया शुरू कर दी जाएगी, जहां प्रत्याशी अपना नॉमिनेशन करा सकेंगे. इसके लिए प्रशासनिक तौर पर सारी तैयारी पूरी कर ली गई है. आज देवघर उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री ने सभी तैयारियों को लेकर समीक्षा की. वहीं, उन्होंने कहा कि मधुपुर विधानसभा की उपचुनाव की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और चुनाव के लिए पार्टी प्रत्याशियों की तरफ से 23 मार्च से नॉमिनेशन दाखिल करने की प्रक्रिया की जाएगी.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-गुमला में मॉब लिंचिंग के तीसरे दिन गांव पहुंची पुलिस, ग्रामीणों से की पूछताछ

वहीं उन्होंने बताया गया कि नॉमिनेशन की आखरी तिथि 30 मार्च को है. 31 मार्च को स्क्रूटनी की जाएगी और नाम वापसी लेने की अंतिम तारीख 3 अप्रैल है और मतदान 17 अप्रैल को है. मधुपुर उपचुनाव की तैयारी का जायजा लेने पहुंचे उपायुक्त के साथ मधुपुर उप निर्वाचन पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी योगेंद्र प्रसाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विनोद रमानी अपर समाहर्ता चंद्रभूषण प्रसाद सिंह सहित तमाम संबंधित पदाधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details