झारखंड

jharkhand

झारखंड के चीफ जस्टिस डॉ रवि रंजन पहुंचे मधुपुर, एडीजे और सिविल जज कोर्ट का किया उद्धघाटन

By

Published : Jun 25, 2022, 4:19 PM IST

Updated : Jun 25, 2022, 4:36 PM IST

झारखंड हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश डॉ. रवि रंजन शनिवार को मधुपुर पहुंचे जहां उन्होंने एक समारोह में व्यवहार न्यायालय परिसर में एडीजे और सिविल जज कोर्ट का उद्घाटन किया. इस दौरान अन्य जज और डीसी के अलावा कई अधिकारी मौजूद रहे.

Chief Justice Dr Ravi Ranjan
Chief Justice Dr Ravi Ranjan

देवघर:झारखंड हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश डॉ रवि रंजन मधुपुर पहुंचे. जहां इन्होंने एक समारोह में व्यवहार न्यायालय परिसर में एडीजे और सिविल जज कोर्ट का उद्घाटन किया. इस मौके पर उच्च न्यायालय के न्यायमूर्ति एस चन्द्रशेखर और कैलाश प्रसाद देव के अलावा देवघर और मधुपुर कोर्ट के जज, देवघर उपायुक्त मंजूनाथ भजंत्री, एसपी सुभाष चंद्र जाट भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें:International yoga day 2022: झारखंड के चीफ जस्टिस ने किया योगाभ्यास, कहा- योग से तन और मन दोनों रहते हैं स्वस्थ

अब मधुपुर अनुमंडल के लोगों को केस के सिलसिले में देवघर कोर्ट के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे. झारखंड के मुख्य न्यायाधीश डॉ रवि रंजन ने मधुपुर व्यवहार न्यायालय परिसर स्थिति एडीजे और सिविल जज कोर्ट का उद्घाटन किया है. इस दौरान चीफ जस्टिस के साथ कई जज और जिले के वरीय पदाधिकारी मौजूद रहे.

देखें वीडियो

एडीजी और सिविल जज कोर्ट के शुरू होने से मधुपुर के लोगों को बड़ी राहत मिली है. अब लोगों को लगभग 55 किलोमीटर की दूरी तय कर न्याय की आस में देवघर कोर्ट का चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा. अभी तक मधुपुर व्यवहार न्यायालय में एसडीजेएम की कोर्ट लगा करती थी. लेकिन अब एडीजे और सिविल जज कोर्ट भी लगेगी. इससे लोगों को बहुत सहूलियत होगी. देवघर कोर्ट के सेशन कोर्ट से 602 मामले और सब जज कोर्ट के 391 मामले मधुपुर कोर्ट में हस्तांतरित हो चुके हैं.

Last Updated : Jun 25, 2022, 4:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details