झारखंड

jharkhand

देवघर: संदेहास्पद स्थिति में मिला अधेड़ व्यक्ति का शव, इलाके में फैली सनसनी

By

Published : Oct 3, 2020, 4:22 PM IST

देवघर के जसीडीह स्टेशन के पास संदेहास्पद स्थिति में एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिला है. हालांकि यह व्यक्ति कौन है. इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. फिलहाल, पुलिस जांच में जुटी है.

शव की तलाश में लोग

देवघर: जसीडीह स्टेशन के ठीक सामने चटर्जी बगान में एक अधेड़ का संदेहास्पद स्थिति में पेड़ के फंदे से लटका शव मिला, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है. फिलहाल, पुलिस मामले की गुत्थी सुलझाने में जुटी है.

जानकारी के अनुसार बीते गुरुवार शाम को चटर्जी बगान के बीच जंगल में एक बेल के पेड़ से अधेड़ का शव मिलने की चर्चा हो रही थी लेकिन बारिश और रात के अंधेरे के कारण लोग नहीं पहुंच सके. वहीं, शनिवार को जसीडीह थाना पुलिस मौके पर पहुंची. हालांकि मृतक की जेब से एक मोबाइल जो स्विच ऑफ था, एक डायरी मिली जिसमें कई लोगों के नाम और मोबाइल नंबर हैं. इसके साथ ही कुछ रुपये और झोले से खाने पीने की सामान बरामद किया गया. हालांकि यह व्यक्ति कौन है और कहां का रहने वाला है. अब तक इसकी जानकारी नहीं मिल पायी है. फिलहाल पुलिस न्यायिक प्रक्रिया में जुटी हुई है.

ये भी पढ़े-कोरोना के साथ निमोनिया की चपेट में शिक्षा मंत्री, बढ़ी चिंता

जिस अवस्था में अधेड़ का शव जंगल में पेड़ में फंदे से लटका हुआ है और शव घुटने के बल होने के कारण हत्या कर साक्ष्य छुपाने का अनुमान लगाया जा रहा है. हालांकि यह हत्या है या आत्महत्या जिसकी गुत्थी सुलझाने में जसीडीह पुलिस लगी हुई है. पुलिस अभी कुछ भी कहने से इंकार कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details