झारखंड

jharkhand

झारखंड विधानसभा चुनाव 2019: मधुपुर विधानसभा सीट से BJP और JMM प्रत्याशी ने किया नॉमिनेशन, जीत का भरा दंभ

By

Published : Nov 28, 2019, 11:38 AM IST

विधानसभा चुनाव 2019 को लेकर मधुपुर विधानसभा सीट से बीजेपी और जेएमएम उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया. इस दौरान दोनों उम्मीदवारों ने अपनी जीत की हुंकार भरी.

BJP and JMM candidates filed nomination for Madhupur assembly seat
मधुपुर विधानसभा सीट से BJP और JMM प्रत्याशी ने दाखिल किया नामांकन

देवघर: मधुपुर विधानसभा सीट पर नामांकन के छठे दिन भाजपा प्रत्याशी और श्रम मंत्री राज पलिवार ने निर्वाची पदाधिकारी योगेंद्र प्रसाद के सामने पर्चा दाखिल किया. उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं के साथ शहर का भ्रमण करते हुए कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन स्थल पहुंचे.

जानकारी देते राज पलिवार

मौके पर राज पलिवार ने कहा कि मधुपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास की नई गाथा बीजेपी के कार्यकर्ताओं के सहयोग से मौजूदा सरकार ने लिखी है. उन्होंने विपक्ष निशाना साधते हुए कहा कि खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे वाली कहावत चरितार्थ हो रही है. इधर, नामांकन को लेकर प्रशासन की ओर से सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे, लेकिन भारी भीड़ की वजह से प्रशासन को भी काफी मशक्कत करनी पड़ी.

ये भी पढ़ें-यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने की चुनावी सभा, कहा- मंदिर आंदोलन में था झारखंड के लोगों का सक्रिय योगदान

वहीं, दूसरी ओर मधुपुर विधानसभा सीट से महागठबंधन और झामुमो प्रत्याशी हाजी हुसैन अंसारी ने निर्वाची पदाधिकारी के सामने अपना पर्चा दाखिल किया. इसके पहले उन्होंने श्यामा प्रसाद मुखर्जी उच्च विद्यालय में एक सभा को संबोधित किया. इसके बाद वो खुली जीप से शहर का भ्रमण करते हुए अनुमंडल कार्यालय पहुंचकर निर्वाची पदाधिकारी योगेंद्र प्रसाद के सामने अपना पर्चा दाखिल किया.

जानकारी देते हाजी हुसैन अंसारी

मौके पर उन्होंने कहा कि महागठबंधन मजबूत है. सभी ने संकल्प लिया है कि महागठबंधन को जीत दिलानी है. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन की सरकार बनेगी. बीजेपी में फूट पड़ गई है. महागठबंधन एक साथ होकर चुनाव लड़ रहा है, हर हाल में जीत निश्चित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details