झारखंड

jharkhand

By

Published : Jul 9, 2020, 5:31 PM IST

Updated : Jul 9, 2020, 6:40 PM IST

ETV Bharat / city

आस्था पर कोरोना भारीः जल चढ़ाने आए भक्त को नहीं मिला प्रवेश

देवघर के बाबा मंदिर में बिहार से जल चढ़ाने आए भक्त को बॉर्डर पर ही रोका गया. जिससे वो काफी दुखी हुआ. उसने बताया कि उसने अपने बीमार परिवार के स्दस्य के लिए भगवान से उसके स्वस्थ्य होने की कामना की थी, जिसके पूरा होने पर वो देवघर जलाभिषेक करने पहुंचा था.

Baba temple closed
भक्त को नहीं मिला प्रवेश

देवघरः 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक बाबा बैद्यनाथ जिसे कामना लिंग भी कहते हैं. माना जाता है कि यहां भक्तों की मनोकामना जरूर पूरी होती है. बिहार के बेतिया से एक श्रद्धालु सुल्तानगंज उत्तरवाहिनी गंगा से जल लेकर मंदिर पहुंचा. लेकिन लॉकडाउन में मंदिर बंद के कारण उसे जल चढ़ाने नहीं मिला. जिससे श्रद्धालु काफी दुखी हुआ.

देखें पूरी खबर

ये भी पढे़ं-दुमका: दो पुलिसकर्मियों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, उपायुक्त ने दी जानकारी

जानकारी के अनुसार बिहार के रहने वाला चंद्रेश्वर प्रसाद का कहना है कि उसने बाबा बैद्यानथ से अपने बीमार साला के लिए भगवान से उसके स्वस्थ्य होने का कामना की थी. उसके स्वस्थ्य होने के बाद वो बाबा को जल चढ़ाने के लिए बिहार से अपने ऑटो को सजाकर सुल्तानगंज उत्तरवाहिनी गंगा से जल लेकर मंदिर के लिए निकल गया, लेकिन लॉकडाउन के कारण मंदिर बंद होने के कारण बॉर्डर पर ही प्रशासनिक पदाधिकारियों ने उसे रोक दिया गया. जिससे वो काफी दुखी हुआ. उसने कहा कि अब आसपास के किसी मंदिर में जलार्पित पर वापस घर लौट रहा है, क्योंकि श्रवणी मेला नहीं लगने के कारण देवघर जिले के कुल 12 एट्री पॉइंट को सील कर दंडाधिकारी सहित पुलिस फोर्स तैनात किया गया है.

Last Updated : Jul 9, 2020, 6:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details