झारखंड

jharkhand

ईटीवी भारत पर बोले मधुपुर से आजसू प्रत्याशी गंगा नारायण सिंह, मौका मिला तो सेवक बनकर करूंगा काम

By

Published : Nov 24, 2019, 1:40 PM IST

झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर नामांकन प्रक्रिया जारी है. मधुपुर विधानसभा सीट पर आजसू पार्टी ने गंगा नारायण सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है. आजसू उम्मीदवार ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की और क्षेत्र में पानी, बेरोजगारी ओर स्वास्थ्य व्यवस्था को सुधारने की बात कही.

गंगा नारायण सिंह

देवघर: विधानसभा चुनाव को लेकर नामांकन प्रक्रिया जारी है. तमाम दलों के प्रत्याशी अपने अपने विचार धारा को लेकर जनता को रिझाने में जुटे हुए हैं. देवघर जिला के दो विधानसभा मधुपुर ओर देवघर में 16 दिसंबर को मतदान की तारीख तय की गई है. ऐसे में मधुपुर विधानसभा सीट से आजसू पार्टी ने समाजसेवी गंगा नारायण सिंह को प्रत्याशी बनाकर उनपर भरोसा जताया है. ईटीवी भारत ने गंगा नारायण सिंह से उनके चुनावी मुद्दों को लेकर खास बातचीत की.

देखें पूरी खबर

ये भी देखें- झारखंड में बीजेपी की स्टार प्रचारकों की महासभा, राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी और रवि किशन करेंगे रैली

आजसू पार्टी से मधुपुर विधनसभा प्रत्याशी गंगा नारायण सिंह की माने तो मधुपुर विधानसभा क्षेत्र में पानी, बेरोजगारी और स्वास्थ्य व्यवस्था में सुधार लाना होगा. उन्होंने कहा कि सर्वप्रथम स्वास्थ्य सुविधा सुदृढ़ हो, यह मेरी पहली प्राथमिकता होगी और मधुपुर विधानसभा एक मॉडल विधानसभा कैसे बने इस पर काम करूंगा. उन्होंने कहा कि वो एक नौकर के रूप में उभरेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details