झारखंड

jharkhand

By

Published : Nov 19, 2019, 9:06 PM IST

ETV Bharat / city

JMM को लग सकता है झटका, रद्द हो सकती है सुखराम उरांव की उम्मीदवारी

विधानसभा चुनाव के पहले जेएमएम को झटका लग सकता है. चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी सुखराम उरांव की उम्मीदवारी रद्द हो सकती है. उनकी तरफ से दिए गए कागजातों में कमी के कारण निर्वाची पदाधिकारी ने नामांकन पर्चा होल्ड कर दिया है.

सुखराम उरांव

चाईबासा:पश्चिम सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र में झारखंड मुक्ति मोर्चा को बड़ा झटका लग सकता है. चक्रधरपुर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों की स्क्रूटनी प्रक्रिया में जेएमएम प्रत्याशी सुखराम उरांव के दाखिल नामांकन पर्चे को लेकर कागजातों की कमी के कारण निर्वाची पदाधिकारी ने होल्ड कर दिया है.

देखें पूरी खबर

आपराधिक रिकॉर्ड का दस्तावेज जमा करने का आदेश
बता दें कि जेएमएम ने सीटिंग एमएलए शशि भूषण सामड का टिकट काटकर सुखराम उरांव को अपना प्रत्याशी बनाया था. स्क्रूटनी के दौरान निर्वाची पदाधिकारी ने जेएमएम प्रत्याशी सुखराम उरांव का नामांकन अटका दिया है. बताया जा रहा है कि सुखराम उरांव के आराधिक रिकॉर्ड को लेकर यह मामला निर्वाचित पदाधिकारी ने होल्ड पर रखा है. निर्वाची पदाधिकारी ने सुखराम उरांव को न्यायालय में चल रहे मुकदमों से संबंधित दो केस के मामले में दस्तावेज प्रस्तुत करने को कहा है.

ये भी पढ़ें-मुख्य चुनाव आयुक्त के नेतृत्व में बुधवार को रांची पहुंचेगी 13 सदस्यीय टीम, चुनाव और सुरक्षा तैयारियों की होगी समीक्षा

बुधवार 11 बजे तक का दिया समय
निर्वाची पदाधिकारी ने जेएमएम के प्रत्याशी सुखराम उरांव को मुकदमों से संबंधित दस्तावेज प्रस्तुत करने को लेकर बुधवार 11 बजे तक का समय दिया है उसके बाद ही उनके नामांकन को लेकर कोई भी फैसला लिया जाएगा. तब तक उनका नामांकन होल्ड पर रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details