झारखंड

jharkhand

By

Published : May 5, 2019, 7:46 PM IST

ETV Bharat / city

PM मोदी के कार्यक्रम के समय में बदलाव, लक्ष्मण गिलुवा के समर्थन में जनता से करेंगे वोट की अपील

चाईबासा के टाटा कॉलेज मैदान में 6 मई को पीएम का कार्यक्रम होना है. प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के समय में दोबारा फेरबदल हुआ है. अब वो 3बजे आएंगे.

लक्ष्मण गिलुवा

चाईबासा: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कोल्हान प्रमंडल में आगमन के समय में दोबारा फेरबदल किया गया है. प्रधानमंत्री सोमवार को 3बजे चाईबासा पहुंचेंगे. जहां वो जनता को संबोधित करेंगे और भाजपा प्रत्याशी लक्ष्मण गिलुवा के समर्थन में जनता से वोट की अपील करेंगे.

जानकारी देते लक्ष्मण गिलुवा

इसके साथ-साथ 7 मई को राज्य के मुख्यमंत्री का भी कार्यक्रम है. मुख्यमंत्री रघुवर दास सिंहभूम लोकसभा क्षेत्र के कराईकेला, लोढाई, जैंतगढ़ और शाम को चाईबासा शहर की मुख्य सड़कों पर पदयात्रा करेंगे.

ये भी पढ़ें-तूल पकड़ रहा प्रदीप यादव का मामला, कांग्रेस ने कहा- दोषियों पर हर हाल में हो कार्रवाई

आदित्यपुर में 7 मई को गृहमंत्री राजनाथ सिंह
गृहमंत्री राजनाथ सिंह का भी कार्यक्रम 7 मई को तय किया गया है. गृहमंत्री राजनाथ सिंह 7 मई को आदित्यपुर फुटबॉल मैदान में आयोजित कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करेंगे.

ऐतिहासिक रहेगा पीएम मोदी का कार्यक्रम
लक्ष्मण गिलुवा ने कहा कि लोकसभा या विधानसभा चुनाव में उनका मुद्दा विकास और राष्ट्र की सुरक्षा ही रहता है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की सभी मंडल और बूथस्तर पर तैयारी हो चुकी है. इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पश्चिम सिंहभूम जिले के सभी बूथ से लोगों को आमंत्रण दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details