झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

चाईबासा में गरजे पीएम, कहा- जब तक नरेंद्र मोदी है तब तक किसी आदिवासी के साथ अन्याय नहीं होने देगा

नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुे कहा कि कांग्रेस के नामदार जो टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़े रहते हैं, उन्होंने अब ऐलान किया है कि देशद्रोह का कानून हटा देंगे. नक्सलियों और आतंकियों के समर्थकों को खुली छूट देने का ये प्लान बना रहे हैं. सामान्य नागरिकों का जीना मुश्किल कर देंगे ये लोग. कांग्रेस की यही नीति है जिसने देश में आतंकवाद की जड़ों को मजबूत होने दिया है.

By

Published : May 6, 2019, 5:59 PM IST

चाईबासा में नरेंद्र मोदी

चाईबासा: पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को झारखंड के चाईबासा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि जब तक मोदी और भारतीय जनता पार्टी है, तब तक आदिवासियों के किसी भी वर्ग के साथ अन्याय नहीं होने देगा. जल हो, जन हो, जमीन हो कोई उस पर हाथ नहीं लगा पाएगा, ये मैं आपसे वादा करता हूं.

हम संकल्प लेकर चल रहे हैं कि 2022 तक हर गरीब आदिवासी के पास अपना पक्का घर हो. घर में गैस कनेक्शन हो, बिजली कनेक्शन हो, शौचालय हो और स्वास्थ्य की बेहतर सुविधा हो. हमारी सरकार में जनजातिय क्षेत्रों में एकलव्य मॉडल स्कूल खोले जा रहे हैं. जनजाति वीर विरांगनाओं की शौर्य गाथाएं नई पीढ़ी को प्रेरित करें, इसके लिए देशभर में स्मारक स्थलों का निर्माण हो रहा है. उन्होंने हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र में ऐलान किया है कि नक्सलियों को जो सहयोग देते हैं, उनको परेशान नहीं किया जाएगा.

कांग्रेस के नामदार जो टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़े रहते हैं, उन्होंने अब ऐलान किया है कि देशद्रोह का कानून हटा देंगे. नक्सलियों और आतंकियों के समर्थकों को खुली छूट देने का ये प्लान बना रहे हैं. सामान्य नागरिकों का जीना मुश्किल कर देंगे ये लोग. कांग्रेस की यही नीति है जिसने देश में आतंकवाद की जड़ों को मजबूत होने दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details