झारखंड

jharkhand

By

Published : Apr 25, 2021, 11:21 AM IST

ETV Bharat / city

दो माह पूर्व हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले का हुआ खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

चाईबासा के बंदगांव में 12 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. करीब दो महीने पहले इस घटना को अंजाम दिया गया था. मामले की जानकारी होने पर परिजनों ने तीन युवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी. जिसके बाद पुलिस से तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.

molestation with a minor revealed after 2 months in chaibasa
गिरफ्तार आरोपी

चाईबासा:जिले के बंदगांव थाना क्षेत्र में एक 12 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. यह घटना दो महीने पहले की है. जानकारी के अनुसार बंदगांव थाना क्षेत्र की 12 वर्षीय नाबालिग इस घटना के बाद डरी सहमी घर पर चुपचाप बैठी रहती थी. परिजनों के लाख पूछने पर उसने कुछ नहीं बताया था. बाद में परिजनों के बार-बार पूछे जाने पर पीड़ित ने सारी घटना बतायी. इस पर परिजन पीड़ित के साथ थाना पहुंचे और घटना को लेकर लिखित आवेदन दिया कि बच्ची साथ करीब दो महीने पहले दो-तीन लोगों ने दुष्कर्म किया.

ये भी पढ़ें-रांची पुलिस गेस्ट हाउस गैंगरेप मामला: अपराध में शामिल एएसआई होगा बर्खास्त

इसको लेकर बंदगांव थाना में पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया. कांड दर्ज होने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए वरीय पदाधिकारी के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई. गठित टीम ने अविलंब छापेमारी करते हुए प्राथमिकी अभियुक्त पिंटू पुटिया पुर्ति उर्फ सुखराम, मंदरु चुटिया पुर्ति दुपांग को गिरफ्तार कर लिया है. उनके बयान के आधार पर अन्य दो प्राथमिकी अभियुक्त सनिका चुटिया पुर्ति उर्फ टंगु को गिरफ्तार किया है. उन्होंने अपनी संलिप्तता इस कांड में स्वीकार की है. छापेमारी टीम में बंदगांव थाना प्रभारी सुबोध सिंह मुंडा, पुअनि निर्भय, सतीश कुमार, अमरजीत कुमार, मनोज कुमार, दिनेश कुमार राम और सैट-8 के सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details