झारखंड

jharkhand

JMM विधायकों का रूठने मनाने का दौर खत्म, 2 घंटे तक बंद कमरे में बैठक के बाद गीता को समर्थन का ऐलान

By

Published : Apr 25, 2019, 11:05 AM IST

Updated : Apr 25, 2019, 11:33 AM IST

सिंहभूम लोकसभा क्षेत्र के नाराज चल रहे जेएमएम नेताओं को पार्टी की ओर से मना लिया गया है. पार्टी के स्थानीय नेता गीता कोड़ा को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद से नाराज चल रहे थे.

गीता कोड़ा के साथ जेएमएम नेता

चाईबासा: सिंहभूम लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन द्वारा गीता कोड़ा को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद नाराज चल रहे झारखंड मुक्ति मोर्चा के विधायकों का रूठने मनाने का दौर खत्म हो गया. इस महागठबंधन की बैठक में पश्चिम सिंहभूम जिले के चारों झामुमो विधायक और जिला अध्यक्ष और सचिव के साथ कांग्रेस प्रत्याशी गीता कोड़ा के बीच बैठक हुई.

देखें पूरी खबर

इस बैठक के बाद यह आम सहमति बन पाई जिसके बाद झारखंड मुक्ति मोर्चा के सभी विधायकों ने कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देने का ऐलान किया. इस दौरान सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि महागठबंधन के सभी सहयोगी दलों के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का फैसला लिया गया है. जिले के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र के लिए संबंध में एवं नेतृत्व एक ही होगा. वही, विधानसभा स्तर पर चुनाव संचालन समिति का नेतृत्व विधानसभा के विधायक करेंगे. वहीं हर विधानसभा क्षेत्र में एक ही चुनाव कार्यालय भी खोला जाएगा और प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में महागठबंधन का संयुक्त रूप से चुनावी दौरा होगा.

ये भी पढ़ें-BJP प्रत्याशी हेमलाल मुर्मू आज करेंगे नॉमिनेशन, सीएम रघुवर दास भी होंगे शामिल

उन्होंने दावा किया कि सिंहभूम संसदीय सीट से महागठबंधन की साझा प्रत्याशी गीता कोड़ा 2 लाख से भी अधिक मतों के अंतर से जीत दर्ज करवाएगी. साथ ही भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा का जिले में कई बूथों पर खाता भी नहीं खुलेगा. उन्होंने कहा कि भाजपा राम को तो भुला ही दिया है अब धरती आबा के मूर्ति से भी डर लगने लगा है. 23 मई को महागठबंधन का यह नारा है कि "2019 भाजपा फिनिश" सच साबित होगा.

Last Updated : Apr 25, 2019, 11:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details