झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 5, 2020, 4:02 PM IST

ETV Bharat / city

मंत्री हाजी हुसैन अंसारी को झामुमो विधायकों ने दी श्रद्धांजलि, कहा- हम लोगों ने एक अभिभावक खोया

चाईबासा में सोमवार को मंत्री हाजी हुसैन अंसारी के निधन पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. इस दौरान मंत्री हाजी हुसैन अंसारी को झामुमो विधायकों ने श्रद्धांजलि दी. साथ ही कहा कि उनलोगों ने एक अभिभावक खो दिया.

JMM MLAs paid tribute to minister haji hussain ansari in chaibasa
JMM MLAs paid tribute to minister haji hussain ansari in chaibasa

चाईबासा:शहर के लालकिला टुंगरी में सोमवार को मंत्री हाजी अंसारी के निधन पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. इस दौरान हाजी हुसैन अंसारी को झामुमो के विधायकों और अन्य नेताओं ने श्रद्धांजलि अर्पित की.

देखें पूरी खबर

आत्मा की शांति की प्रार्थना की

इस दौरान कैबिनेट मंत्री जोबा मांझी, चाईबासा विधायक दीपक बिरुवा, मझगांव विधायक निरल पूर्ति, चक्रधरपुर विधायक सुखराम उरांव ने मंत्री हाजी हुसैन अंसारी साहब की तस्वीर पर क्रमवार पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की. इससे पहले सभी झामुमो नेताओं ने सामूहिक रूप से दो मिनट का मौन धारण कर दिवंगत की आत्मा शांति के लिए प्रार्थना की. सभी विधायकों ने हाजी हुसैन अंसारी साहब के निधन पर दुख जताते हुए कहा कि इससे झारखंड राज्य को अपूर्णीय क्षति हुई है, हमलोगो ने एक अभिभावक खो दिया है.

ये भी पढ़ें:बाबा मंदिर को लेकर 8 अक्टूबर को जारी होगी नई गाइडलाइन, पुरोहितों ने सरकार से की ये अपील

इन लोगों ने दी श्रद्धांजलि

श्रद्धांजलि सभा का संचालन केंद्रीय सदस्य में सुभाष बनर्जी और धन्यवाद ज्ञापन झामुमो अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष मो.फिरोज ने किया. शोक सभा का आयोजन झामुमो अल्पसंख्यक मोर्चा की ओर से किया गया था. सभा में केंद्रीय सदस्य दीपक प्रधान, सुनील सिरका, अकबर खान, चाईबासा नगर परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष डोमा मिंज, झामुमो महिला मोर्चा की मोनिका बोयपाई, आश्रिता देवगम, राहुल तिवारी, हाजी नजाम, रिशु खान, तफ्जुल हुसैन, तहसीन अख्तर, सरफराज आलम, इकबाल, मो.तारिक, शेख सन्नी, इकबाल अहमद, लखबीर सिंह, पप्पू बोयपाई, महावीर गुप्ता, दिनेश गुप्ता आदि ने श्रद्धांजलि अर्पित की.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details