झारखंड

jharkhand

JMM का केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ प्रदर्शन, फूंका पीएम का पुतला

By

Published : Jun 26, 2020, 9:17 AM IST

पश्चिमी सिंहभूम जिला समिति के पोस्ट ऑफिस चौक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया. इस दौरान जेएमएम पेट्रोल-डीजल के मूल्यों में वृद्धि और केंद्र सरकार की नीतियों के विरोध में प्रदर्शन कर रहा था.

JMM burnt Prime minister effigy in Chaibasa
पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला दहन

चाईबासा: पेट्रोल-डीजल के मूल्यों में लगातार वृद्धि और केंद्र सरकार की नीतियों के विरोध में जेएमएम पश्चिमी सिंहभूम जिला समिति के पोस्ट ऑफिस चौक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया.

ये भी पढ़ें-अभिभावकों को राज्य सरकार ने दी बड़ी राहत, ऑनलाइन क्लासेस चलने तक सिर्फ ट्यूशन फीस लेंगे स्कूल

इस मौके पर जिला सचिव सोनाराम देवगम ने कहा कि पूरा देश जब कोरोना के संकट से जूझ रहा है. आम आदमी पर आर्थिक संकट की मार पड़ रही है और पूरा देश आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रहा है. ऐसे समय में केंद्र सरकार का पेट्रोल-डीजल के मूल्यों में अप्रत्याशित वृद्धि कर आम जनता के कंधे पर और ज्यादा आर्थिक बोझ डालने का काम किया जा रहा है.

देश में यह पहली बार हुआ है कि डीजल की कीमत पेट्रोल से भी अधिक हो गयी है. जेएमएम ने इसका पुरजोर विरोध किया है और मांग किया है कि पेट्रोल और डीजल के मूल्यों में बढ़ोत्तरी को अविलंब वापस ली जाए. विरोध प्रदर्शन के दौरान मोर्चा के केंद्रीय सदस्य इकबाल अहमद, जिला उपाध्यक्ष हिमांशु राय, जिला मीडिया प्रभारी राहुल तिवारी, जय राम, विशाल गोप, अरुण ठाकुर, मोहम्मद तहसीन, शिवचरण मछुआ समेत कई कार्यकर्ता उपस्थित थे.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details