झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

चाईबासा में युवक की हत्या, रेलवे लाइन किनारे दफनाया हुआ मिला शव, दो दिनों से था लापता

चाईबासा में एक युवक की हत्या कर रेलवे लाइन के किनारे दफनाए गए शव को बरामद कर लिया गया है. शव को मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में निकाला गया. एक आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है और दो फिलहाल फरार चल रहे हैं.

By

Published : Nov 7, 2020, 1:34 PM IST

man murdered in chaibasa
युवक की हत्या

चाईबासा: पश्चिम सिंहभूम जिले के सोनुआ थाना क्षेत्र के बैधमारा में एक युवक की गला रेतकर हत्या करने के बाद गांव के 1 किलोमीटर दूर रेलवे लाइन के किनारे दफनाए गए शव को बरामद कर लिया गया है. शव को मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में निकाला गया. बैधमारा गांव निवासी 35 वर्षीय युवक मंगल सिंह मुंडा बुधवार की आधी रात को घर से शौच करने निकला था और उसके बाद से घर नहीं लौटा.

ये भी पढ़ें-झारखंड में 30 नवंबर तक नहीं खुलेंगे स्कूल, कॉलेज, कोचिंग संस्थान और सिनेमा हॉल, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

पुलिस को युवक की गुमशुदगी और उसके हत्या की आशंका की खबर परिजनों के दिए जाने के बाद शुक्रवार को पुलिस ने युवक की खोजबीन शुरू की. इस दौरान शुक्रवार की शाम को युवक की हत्या की बात सामने आयी. पुलिस ने इस मामले में हत्या के एक आरोपी की भी गिरफ्तारी की. गिरफ्तार युवक की निशानदेही पर शनिवार को पुलिस ने बैधमारा गांव से एक किलोमीटर दूर रेल लाइन के किनारे जमीन में दबाया हुआ शव निकाला. इस हत्याकांड के बाकी दो आरोपी फिलहाल फरार हैं, जिनके गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details