झारखंड

jharkhand

प्रेमी जोड़ा घर से भागकर पहुंचा थाना, कहा- हमारी शादी करवा दो, घरवाले नहीं मान रहे

By

Published : Aug 30, 2019, 10:20 PM IST

चाईबासा के जगन्नाथपुर क्षेत्र के बसुदेवपुर गांव निवासी प्रेमी युगल भागकर थाना पहुंचे और थाने में शादी करवाने की गुहार लगाई. वहीं पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाया और राजी कर मंदिर में दोनों की शादी करवा दी.

प्रेमी जोड़े की कराई गई शादी

चाईबासा: जगन्नाथपुर क्षेत्र के मुंडई पंचायत के बसुदेवपुर गांव के रहनेवाले एक प्रेमी जोड़ी ने थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक, महिला समाजसेवी और अपने परिवारवालों की उपस्थिति में रामतीर्थ मंदिर में शादी की.

घर से भागकर की शादी
बता दें कि पिंकी कुमारी प्रेमी अनिल के घर में सफाई का काम करती थी. जहां काम करते-करते दोनों में प्यार हो गया. फिर दोनों ने मिलकर आठ महीने पहले जैंतगढ़ के नीलकंठ मंदिर में शादी कर ली. प्रेमी युगल को मालूम था कि दोनों की अलग जाति होने के कारण घरवाले इस शादी को नहीं मानेंगे. इस लिए दोनों ने घर से भागने का निर्णय कर लिया और मौका मिलते ही घर से भागकर बेंगलुरु चले गए.

ये भी पढ़ें-JMM के नक्सल कनेक्शन पर कांग्रेस ने लिया BJP को आड़े हाथ, AJSU ने कहा- प्रशासन करे अपना काम

कोर्ट मैरिज करने की भी सलाह
बेंगलुरु में रहने के दौरान प्रेमी अपने परिवारवालों के दबाव से प्रेमिका को लेकर घर पहुंचते ही प्रेमी युगल शादी करने के लिए थाना पहुंचे और थानेदार मधुसूदन मोदक से शादी करवा देने की गुहार लगाई. वहीं दोनों के परिजन भी थाना पहुंच गए. जहां थाना प्रभारी के समक्ष दोनों के परिवारवाले मान गए और फिर से शादी करवाने की इच्छा जताई. थाना प्रभारी ने दोनों को कोर्ट मैरिज करने की सलाह दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details