झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

बाइक सवार ने खड़े टेलर में मारी टक्कर, दो की मौत, एक गंभीर

चास के एनएच- 32 पेट्रोल पंप के पास खड़े टेलर को बाइक ने पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी. वहीं टक्कर के बाद बाइक और टेलर में आग लग गई. इस हादसे में 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

सड़क हादसे में 2 की मौत

By

Published : May 26, 2019, 9:31 AM IST

बोकारो: चास के एनएच- 32 पेट्रोल पंप के पास खड़े टेलर को बाइक ने पीछे से जबरदस्त टक्कर मार दी. इससे बाइक पर सवार तीन में से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल है जिसे स्थानीय लोगों ने 108 एम्बुलेंस की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया है. मृतक की पहचान नहीं हो पाई है.

सड़क हादसे में 2 की मौत

बाइक और टेलर में लगी आग
बताया जा रहा है कि एनएच- 32 पर पुलिया निर्माण में लगी एक एजेंसी में तीनों युवक कार्यरत हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शव को उठाकर चास के एक निजी अस्पताल की मोर्चरी में रखा है. मौके पर एसडीपीओ बहिमन टुटी, चास मुफ्फसिल थाना प्रभारी अमिताभ राय, चास थाना प्रभारी चुनमुन सिंह दल बल के साथ पहुंचकर मामले को संभाला. घटना के बाद दमकल मौके पर पहुंची और बाइक और टेलर में लगी आग को बुझाया.

कैसे हुई घटना
स्थानीय लोगों के अनुसार, बाइक सवार कलगढ़िया मोड़ की ओर से काला पत्थर की तरफ जा रहे थे. बताया जा रहा है कि बाइक तेज रफ्तार में थी. जिससे वह अनियंत्रित होकर खड़े टेलर में टकरा गई. जिससे तीनों युवक बाइक में ही फंसे रह गए और टंकी में आग लग गई. जिसके बाद बाइक की टंकी ब्लास्ट कर गई.

ये भी पढ़ें-लापरवाही! अग्निशमन दस्ता बिना पानी के ही दमकल की गाड़ी लेकर आग बुझाने पहुंची

दो की मौत
घटना के बाद स्थानीय लोगों ने बाइक पर पीछे बैठे युवक को खींच कर बाहर निकाला और एम्बुलेंस को फोन कर बुलाया. इस बीच ट्रक में भी आग लग गई और ट्रक जलने लगा. घटना के एक घंटे बाद दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. घटना में एक युवक बुरी तरह जल गया है, जबकि दो की मौके पर ही मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details