झारखंड

jharkhand

डुमरी विधायक जगरनाथ महतो को जान से मारने की धमकी

By

Published : Oct 10, 2019, 4:41 PM IST

डुमरी के झामुमो विधायक जगरनाथ महतो को फोन पर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई है. इधर घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए फोन करने वाले की पहचान कर ली है.

विधायक जगरनाथ महतो

बोकारो: डुमरी के झामुमो विधायक जगरनाथ महतो को फोन कर गाली गलौज और गोली मारने की धमकी दी गई है. इसकी जानकारी तत्काल चंद्रपुरा थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए फोन करने वाले की पहचान कर ली है.

विधायक को मिली धमकी

गोली मारने की धमकी
बताया जा रहा है कि फोन करने वाला युवक बोकारो जिले के चंदनकियारी का रहने वाला है. मामले में विधायक का कहना है कि कल देर शाम वे एक कार्यक्रम में थे. जहां एक नंबर से उनको फोन आया जिसमें उन्हें अभद्र भाषा के साथ गोली मारने की धमकी दी गई.

ये भी पढ़ें-दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान उपद्रवियों ने थाने पर किया पथराव, सड़क पर मचाया उत्पात

विधायक ने नहीं कराई एफआईआर
विधायक ने कहा कि मामला दर्ज नहीं कराया है. पहले उसके बारे में जान लें कि क्या वो विक्षिप्त है या फिर किसके कहने पर ऐसा किया. जरुरत पड़ने पर मामला दर्ज किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-KBC फेम दीपज्योति बनना चाहती हैं IAS, जानिए अब तक का सफर

कार्रवाई की जाएगी
वहीं, मामले में पुलिस का कहना है कि मामले की जांच में फोन करने वाले का पता चल गया है और इससे पहले भी वह कई बार पुलिस को भ्रमित करने का काम किया है. इसके अलावा भी अपने लोगों के साथ अन्य लोगों को फंसाने का काम किया है. उन्होंने कहा कि जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details