झारखंड

jharkhand

बोकारो में पीएम मोदी की जनसभा, कहा- स्थिर सरकार के लिए फिर दबाएं कमल का बटन

By

Published : Dec 9, 2019, 8:39 PM IST

झारखंड विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के लिए जनसभा करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक उपचुनाव के नतीजे को लेकर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. बोकारो में सभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि जनता ने कर्नाटक में बीजेपी को सरकार बनाने के लिए मैंडेट दिया था, लेकिन कांग्रेस ने पर्दे के पीछे से खेल करके बीजेपी को सरकार नहीं बनाने दिया था. लेकिन, आज जनता ने उन्हें सजा दी है.

public meeting of PM narendra modi
बोकारो में पीएम की जनसभा

बोकारो: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक जनसभा को संबोधित करने सोमवार को बोकारो पहुंचे. जहां पीएम को सुनने के लिए लाखों की संख्या में लोग पहुंचे. सेक्टर 4 के पुस्तकालय मैदान में आयोजित जनसभा में प्रधानमंत्री को सुनने के लिए लोगों का उत्साह देखते बन रहा था. पूरा मैदान खचाखच भरा हुआ था. तो वहीं बगल की सड़कों पर भी भीड़ उमड़ पड़ी थी.

वीडियो में देखिए पूरी खबर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब बोकारो एयरपोर्ट पर उतरे और उसके बाद वहां से करीब 2 किलोमीटर दूर सभा स्थल के लिए निकले तो इस दौरान सड़कों पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा था. लोग मोदी मोदी के नारे लगाते नहीं थक रहे थे. प्रधानमंत्री करीब 2 बजे जनसभा को संबोधित करने पुस्तकालय मैदान पहुंचे. जहां लोगों ने नारों के साथ उनका जोरदार स्वागत किया.

ये भी पढ़ें - कर्नाटक उपचुनाव का झारखंड कनेक्शन, विपक्षी दलों पर बरसे राज्यसभा सांसद महेश पोद्दार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी उत्साहित भीड़ का हाथ हिलाकर अभिवादन किया. प्रधानमंत्री यहां बोकारो, चंदनकियारी, गोमिया, बेरमो, रामगढ़, गिरिडीह और टुंडी विधानसभा के प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगने पहुंचे थे. उनके साथ इन सातों विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी भी मंच पर मौजूद थे. इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा, झारखंड के चुनाव प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा समेत प्रदेश बीजेपी के तमाम बडे़ नेता मंच पर मौजूद थे.

ये भी पढ़ें - रांची में छत्तीसगढ़ के जवानों ने आपसी रंजिश में एक दूसरे पर चलाई गोली, मौके पर दोनों की मौत

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वो पहले भी बोकारो आए थे. लेकिन इस बार जो उत्साह है लोगों की वो देखते बन रहा है. लोगों का ये उत्साह बता रहा है कि हवा का रुख किधर है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले दो चरण में हुए चुनाव में भारी मतदान के लिए झारखंड की जनता का आभार जताया. उन्होंने कहा है कि कर्नाटक में जो चुनाव परिणाम आया है वह यह बता रहा है कि देश के लोग बीजेपी के साथ हैं.

ये भी पढ़ें - देवघरः विस चुनाव को लेकर तैयारी अंतिम चरण में, 100 माइक्रो ऑब्जर्वर को दी गई ट्रेनिंग

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से बीजेपी को वोट देने के लिए अपील की. उन्होंने कहा कि झारखंड में पहली बार स्थिर और 5 साल की सरकार बनी है. जिसकी वजह से झारखंड में उतना विकास हुआ जितनी किसी ने कल्पना भी नहीं की थी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और जेएमएम के लोग जनता को गुमराह कर फिर से राज्य में लूटमार का उद्योग चलाना चाह रहे हैं.

ये भी पढ़ें - विदेशों में चर्चा होती है कि हिन्दुस्तान रेप कैपिटल बन गया है: राहुल गांधी

सभा में पीएम मोदी ने कहा कि झारखंड के 30 लाख घरों तक बिजली पहुंचायी गयी. उज्जवला योजना के तहत गैस कनेक्शन बांटे गए. जहां कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में 30 हजार घर बनाने का वादा किया था, वहीं बीजेपी सरकार ने पिछले 5 साल में 10 लाख घरों को बनाने का काम किया है. प्रधानमंत्री ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि 12 और 16 तारीख को कमल का बटन दबाकर एक बार फिर राज्य में स्थिर सरकार देने का काम करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details