झारखंड

jharkhand

दबोचा गया बोकारो पुलिस की नाक में दम करनेवाला अपराधी, कई महीनों से थी तलाश

By

Published : Oct 10, 2019, 2:47 AM IST

कई महीनों से बोकारो पुलिस की नाक में दम करनेवाले एक अपराधी को पुलिस ने दबोच लिया है. उसके पास से एक देसी कट्टा और कारतूस भी मिला है. उसकी इनकी निशानदेही पर 3 मोटरसाइकिल भी जब्त किया गया है.

गिरफ्तार अपराधी के साथ पुलिस

बोकारो: बोकारो पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने उनके नाक में दम करने वाले गिरोह के एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए अपराधी का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है, गिरफ्तारी के बाद अपराधी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. उसके पास से एक देसी कट्टा और कारतूस भी मिला है.

देखें पूरी खबर

कई महीनों से थी पुलिस को तलाश
दरअसल, यहां पिछले कुछ दिनों से छिनतई की घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो गई थी. पुलिस इन चोरों को पकड़ने के लिए पूरी कोशिश कर रही थी लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पा रही थी. बुधवार को संयोगवश पुलिस ने एक देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस के साथ एक अपराधी को गिरफ्तार किया. इसके साथ ही पुलिस ने इनकी निशानदेही पर 3 मोटरसाइकिल भी जब्त किया.

ये भी पढ़ें-हजारीबाग में भीषण सड़क हादसा, तीन लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

खदेड़कर अपराधी को दबोचा
बुधवार को सेक्टर 4 थाना क्षेत्र के सिटी सेंटर के पास पांच की संख्या में अपराधी मौजूद थे. जहां पुलिस की गश्ती टीम को देखकर यह भागने लगे, पुलिस ने भाग रहे अपराधियों में से एक अपराधी कमरुल हौदा को पकड़ा जिसके पास से देशी कट्टा और कारतूस मिला. इसके साथ ही पुलिस ने अपराधियों का बाइक भी जब्त कर लिया है. पकड़े गए अपराधी का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है.

गिरोह में 10 से ज्यादा अपराधी
इस मामले पर डीएसपी ज्ञानरंजन ने बताया कि इस गिरोह में 10 से ज्यादा अपराधी हैं. जो महिलाओं को टारगेट कर उनकी चैन, बाली की छिनतई करते हैं. गिरफ्तार अपराधी ने कई मामलों में संलिप्तता स्वीकार किया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details