झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

प्रेमी ने प्रेमिका की बेरहमी से की पिटाई, नहर में फेंका

तेनु-बोकारो नहर के पास एक युवती को उसके प्रेमी ने मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. खून से लथपथ युवती ने पिछरी गांव पहुंचकर लोगों से मदद की गुहार लगाई. युवती खतरे से बाहर है, हालांकि उसके सिर और चेहरे पर गंभीर चोट आई है, फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुटी है.

By

Published : Jan 29, 2020, 11:37 AM IST

Petarwar police station Bokaro, girlfriend beaten, Bokaro police, Bermo police, पेटरवार थाना बोकारो, प्रेमिका की पिटाई, बोकारो पुलिस, बेरमो पुलिस
पीड़ित

बेरमो, बोकारो: पेटरवार थाना क्षेत्र के पिछरी स्थित तेनु-बोकारो नहर के पास एक युवती को उसके प्रेमी ने मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. खून से लथपथ युवती ने पिछरी गांव पहुंचकर लोगों से मदद की गुहार लगाई.

देखें पूरी खबर

अस्पताल पहुंचाया गया
वहीं, सूचना पाकर युवा कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुमार जयमंगल सिंह पीड़ित युवती को अपने गाड़ी से इलाज के लिए सीसीएल ढोरी के केंद्रीय अस्पताल पहुंचाया. युवती के चेहरे, सिर और मुंह में काफी चोट आई है.

ये भी पढ़ें-चूहे खा गए 49 हजार रुपए, दुखी हैं सखी मंडल समूह की महिलाएं

चेहरे और सिर पर वार
पीड़ित ने पुलिस को बताया कि कसमार थाना के खुर्द निवासी निर्मल महतो के साथ उसका 2007 से परिचय था. वो निर्मल के साथ बाइक पर पिछरी स्थित नहर किनारे गई थी, जहां दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. उसके बाद निर्मल उसके साथ मारपीट करने लगा. प्रेमी ने पत्थर उठाकर उसके चेहरे और सिर पर वार कर दिया.

परिजन परेशान
मारपीट करने के बाद वो उसे पास के नहर में फेंक दिया. जिसके बाद वो किसी तरह नहर से बाहर निकल कर लोगों से मदद की गुहार लगाई. वहीं घटना की जानकारी पाकर परिजन अस्पताल पहुंचे. परिजनों ने बताया कि उसकी बेटी रांची में रहकर ब्यूटीशियन का कोर्स कर रही है. वो पिछले 15 जनवरी को अपने घर एक कार्यक्रम में आई थी. इसके बाद वो 16 को वापस रांची चली गई. मामले को लेकर परिजन भी चिंतित हैं कि बेटी रांची से फुसरो कैसे पहुंची.

ये भी पढ़ें-लोहरदगा हिंसा: जनजीवन को पटरी पर लाने की कोशिश जारी, कर्फ्यू में 4 घंटे की छूट

गंभीर चोट
देर रात पेटरवार पुलिस ने निर्मल महतो को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि युवती के साथ मारपीट हुई है. जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. डॉक्टर ने बताया कि चोट काफी गंभीर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details