झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

चंदनकियारी में हुए अद्भुत विकास के काम, जनता फिर बनाए डबल इंजन की सरकार: अमर बाउरी

झारखंड सरकार के मंत्री और बोकारो के चंदनकियारी से बीजेपी प्रत्याशी अमर कुमार बाउरी ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े 4 साल के कार्यकाल में चंदनकियारी क्षेत्र में इतना विकास किया है जितना यहां पर पहले कभी नहीं हुआ था.

By

Published : Nov 28, 2019, 11:23 PM IST

Jharkhand Assembly Elections 2019, Amar Bauri, Government of Jharkhand, BJP candidate Amar Bauri, झारखंड विधानसभा चुनाव 2019, अमर बाउरी, झारखंड सरकार, बीजेपी उम्मीदवार अमर बाउरी
अमर कुमार बाउरी से बातचीत करते संवाददाता आलोक

बोकारो: झारखंड सरकार के मंत्री और बोकारो के चंदनकियारी से बीजेपी प्रत्याशी अमर कुमार बाउरी ने कहा कि उन्होंने पिछले साढ़े 4 साल के कार्यकाल में चंदनकियारी क्षेत्र में इतना विकास किया है जितना यहां पर पहले कभी नहीं हुआ था. उन्होंने कहा कि उनका पिछला कार्यकाल ऐतिहासिक रहा है और उन्होंने सड़क, बिजली, स्वास्थ्य समेत सभी क्षेत्रों में शानदार काम किया.

अमर कुमार बाउरी से खास बातचीत

'विपक्ष मुद्दा विहीन है'
यही वजह है कि जनता उन्हें अपना जरूर मत देगी. वहीं प्रतिद्वंदी के सवाल पर अमर बाउरी ने कहा कि उनके सामने किसी नेता से कोई चुनौती नहीं है. क्योंकि उन्होंने शानदार विकास का काम किया है उसके बाद विपक्ष मुद्दा विहीन है और उनके पास कोई मुद्दा नहीं है.

ये भी पढ़ें-रांची के एक यूनिवर्सिटी की छात्रा से 12 लोगों ने किया गैंगरेप, सभी गिरफ्तार

गिनाई विकास
बाउरी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार की वजह से सूबे और चंदनकियारी में अद्भुत विकास का काम हुआ है. जिसके बाद जनता ने एक बार फिर बीजेपी कि सरकार बनाने का निर्णय लिया है.

ये भी पढ़ें-मुठभेड़ में मारा गया एक नक्सली, अनल और महाराज प्रमाणिक जान बचाकर भागे

उमाकांत रजक से है टक्कर
बता दें कि अमर बाउरी चंदनकियारी विधानसभा से दूसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं. इससे पहले अमर बाउरी 2014 में झारखंड विकास मोर्चा की टिकट पर चुनाव लड़े थे और जीते थे. लेकिन बाद में उन्होंने 6 विधायकों के साथ बीजेपी ज्वाइन कर लिया. जिसके बाद झारखंड सरकार में मंत्री बने. उनका मुकाबला बीजेपी की पुरानी सहयोगी पार्टी आजसू के उमाकांत रजक से है. उमाकांत रजक चंदनकियारी विधानसभा से विधायक रह चुके हैं. साथ ही वह सूबे के मंत्री भी रहे हैं. इसके साथ ही झारखंड मुक्ति मोर्चा ने विजय रजवार को मैदान में उतारा है. जिसके बाद यहां मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details