झारखंड

jharkhand

By

Published : May 26, 2020, 12:23 PM IST

Updated : May 26, 2020, 4:13 PM IST

ETV Bharat / city

राजकीय सम्मान के साथ आज होगा विधायक राजेंद्र सिंह का अंतिम संस्कार, सीएम हेमंत सोरेन भी होंगे शामिल

सोमवार देर शाम पूर्व मंत्री राजेंद्र सिंह का पार्थिव शरीर दिल्ली से बेरमो लाया गया. बेरमो के ढोरी स्थित आवास पर पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है. शाम से ही क्षेत्र की जनता और कांग्रेस नेता, कार्यकर्ता अंतिम दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं. दोपहर 2 बजे दामोदर में रामविलास स्कूल के पास स्थित श्मशान घाट पर राजकीय सम्मान के साथ राजेंद्र प्रसाद सिंह का अंतिम संस्कार होगा.

minister rajendra singh will be cremated
राजेंद्र सिंह का अंतिम संस्कार

बेरमो, बोकारो: झारखंड के कद्दावर नेता और पूर्व मंत्री और बेरमो विधायक राजेंद्र प्रसाद सिंह का पार्थिव शरीर बेरमो के ढोरी स्थित उनके आवास पर लाया गया. विधायक के शव आने की खबर के बाद उनके आवास पर शुभचिंतकों का सैलाब उमड़ पड़ा है. जहां कोरोना महामारी को देखते हुए लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील भी की जा रही है.

देखें पूरी खबर

जानकारी के मुताबिक दोपहर 2 बजे दामोदर में रामविलास स्कूल के पास स्थित श्मशान घाट पर राजकीय सम्मान के साथ विधायक राजेंद्र प्रसाद सिंह का अंतिम संस्कार होगा. बता दें कि देर रात प्रदेश के कृषि मंत्री बादल पत्रलेख और शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो राजेंद्र सिंह के आवास पहुंचे थे. उनके अंतिम संस्कार में कई और दिग्गज नेताओं के पहुचने की संभावना.

राजेंद्र सिंह थे इंटक के राष्ट्रीय महामंत्री

राजेंद्र सिंह कोयला उद्योग में मजदूरों के बीच काफी लोकप्रिय थे, वो इंटक के राष्ट्रीय महामंत्री भी थे. जिस कारण उनके आवास पर कोल इंडिया के विभिन्न क्षेत्रों से यूनियन लीडरों का आना लगातार जारी हैं. लोग अपने नेता के अंतिम दर्शन करने पहुंच रहे हैं.

ये भी पढ़ें-ईटीवी भारत से बाबूलाल ने कहा- सीएम हमारे सुझाव पर करते हैं अमल, क्रेडिट के डर से करते हैं देरी

प्रदेश के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी श्रद्धांजलि देने ढोरी स्थित राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर संघ के ऑफिस पहुंचेंगे. इसके बाद दाह संस्कार के लिए प्रस्थान किया जाएगा. शवयात्रा फुसरो बाजार होते हुए निकलेगी. जिसमें सोशल डिस्टेंस बनाये रखने की तैयारी भी है.

Last Updated : May 26, 2020, 4:13 PM IST

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details