झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / city

पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने किया जनसभा को संबोधित, BJP प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल के पक्ष में मांगा वोट

बोकारो में बेरमो विधानसभा उपचुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है. शनिवार को महिला चौपाल लगाकर पूर्व सीएम रघुवर दास ने भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल के पक्ष में वोट मांगा. इस मौके पर उन्होंने हेमंत सरकार पर जमकर भड़ास भी निकाली.

By

Published : Oct 17, 2020, 8:51 PM IST

Raghubar Das
रघुवर दास

बोकारो: जिले के बेरमो विधानसभा उपचुनाव को लेकर झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास सह भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शनिवार को बेरमो पहुंचे. जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल के पक्ष में वोट मांगा. इस मौके पर उन्होंने कहा कि 10 महीने के कार्यकाल में हेमंत सरकार ने सिर्फ छोटे से लेकर बड़े अधिकारियों तक की ट्रांसफर पोस्टिंग की है.

सभा को संबोधित करते रघुवर दास

बेरमो विधानसभा क्षेत्र के जरीडीह प्रखंड अंतर्गत तिरो मोड़ के मैदान में यहां पर पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बेरमो विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी योगेश्वर महतो बाटुल के पक्ष में महिला चौपाल लगाकर वोट मांगा. उन्होंने उन्हें इस चुनाव में जिताने का आग्रह किया, उन्होंने उपस्थित महिलाओं को अपने पिछले 5 साल के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाई और मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 10 महीने के कार्यकाल में सरकार हर मोर्चे पर विफल है.

ये भी पढ़ें-कोर्ट ने मांगा लालू यादव के चिकित्सकों से पूरी हेल्थ रिपोर्ट, न्यायालय के आदेश के बाद लालू यादव का कराया जाएगा जांच

पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने उपस्थित सभी महिला कार्यकर्ताओं और महिलाओं से आग्रह किया कि इस बार भाजपा के प्रत्याशी योगेश्वर महत्व को जिताने का काम करें. बेरमो की सूरत और सीरत योगेश्वर महतो बाटुल बदलने का काम करेंगे. कार्यक्रम शुरू होते ही बारिश भी शुरू हो गए कई लोग कुर्सी उठाकर कार्यक्रम में डटे रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details