झारखंड

jharkhand

FONY CYCLONE: बोकारो में बीएसएल की छत ढही, 9 घंटे बाद दमकल की टीम ने किया रेस्क्यू

By

Published : May 4, 2019, 1:21 PM IST

फोनी तूफान का कहर झारखंड में देखने को मिल रहा है. बोकारो में लगातार 2 दिनों से हो रही बारिश के बाद शुक्रवार देर रात सीढ़ियों की छत गिर गई. जिससे लोगों में दहशत फैल गई.

बोकारो में फोनी तूफान का कहर

बोकारो: ओडिशा के बाद पश्चिम बंगाल और अब झारखंड में भी फोनी तूफान का कहर देखने को मिल रहा है. बोकारो में शुक्रवार रात बीएसएल आवास के सेक्टर 12 डी आवास संख्या 2021 से लेकर 2024 तक की सीढ़ियों की छत देर रात गिर गई. इसके बाद पूरी बिल्डिंग के लोगों में फोनी तूफान के कहर को लेकर दहशत फैल गई.

वीडियो में देखें पूरी खबर

बिल्डिंग में फंसे लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड दोनों से संपर्क करना चाहा, लेकिन संपर्क नहीं हो सका. बोकारो में लगातार 2 दिनों से बारिश हो रही थी. जिससे सेक्टर-12 डी के क्वार्टर के सीढ़ी की छत गिर गई. यह क्वार्टर पिछले काफी दिनों से जर्जर था. इसकी सूचना बिल्डिंग में रहने वाले लोगों ने बीएसएल प्रबंधक को दी. इसके साथ ही लोगों ने ऑनलाइन शिकायत भी दर्ज कराई.

इसके बावजूद बीएसएल प्रबंधन ने इसकी कोई सुध नहीं ली. सुबह करीब 7 बजे बिल्डिंग में फंसे लोगों का पुलिस से संपर्क हो पाया, जिसके बाद 9:30 बजे फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. फिलहाल मामले को लेकर पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details