झारखंड

jharkhand

By

Published : Oct 11, 2020, 4:58 PM IST

ETV Bharat / city

लोगों को गुमराह करती है BJP, बेरमो में कांग्रेस की जीत पक्की: डॉ. अजय कुमार

झारखंड कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने काह कि बीजेपी शुरू से ही देस के लोगों को गुमराह करती आई है. वहीं उन्होंने काह कि बेरमो उपचुनाव में कांग्रेस की जीत पक्की है.

ajay-kumar
अजय कुमार

बोकारो: प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष डॉ अजय कुमार एक निजी कार्यक्रम में बोकारो पहुंचे को ऑपरेटिव स्थित आवास पर पहुंचे. मीडिया से बातचीत करते हुए डॉ. अजय कुमार ने कहा कि बीजेपी देशद्रोह पार्टी है.

अजय कुमार

अजय कुमार ने कहा कि जिस तरह से चीन के मुद्दे पर देश के प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री ने चुप्पी साध रखी है. अमेरिका के रक्षा मंत्री यह कह रहे हैं कि एलएसी में चीन से साठ हजार सैनिक मोर्चे पर खड़े हैं, ऐसे में अमेरिका के रक्षा मंत्री चीन को सैनिकों को सीमा से हटाने की बात कर रहे हैं. ऐसे में इससे दुर्भाग्य की बात और क्या हो सकती है. उन्होंने बेरमो से कांग्रेस के उम्मीदवार कुमार जय मंगल की जीत का दावा किया है.

ये भी पढ़ें-BJP ने दुमका से लुईस मरांडी और बेरमो से योगेश्वर महतो बाटुल को बनाया प्रत्याशी


उन्होंने कहा कि राजेंद्र प्रसाद सिंह ने बेरमो की जनता में अपनी छवि जो बनाई थी उसका फायदा कांग्रेस के उम्मीदवार को मिलेगा. उन्होंने कहा कि वह स्वयं भी चुनाव प्रचार करने बेरमो जाएंगे.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details