झारखंड

jharkhand

कथित भूख से मौत पर जिला प्रशासन ने किया इ्नकार, कहा- हुई है सामान्य मौत

By

Published : Apr 1, 2020, 11:37 AM IST

गोमिया चौक के पास काली मंदिर के नजदीक एक अर्ध विक्षिप्त व्यक्ति की कथित भूख से मौत से जिला प्रशासन ने इनकार किया है. बोकारो के उपायुक्त मुकेश कुमार ने मामले की जांच बेरमो एसडीओ प्रेम रंजन से करवाई है.

Death due to alleged hunger, Bokaro District Administration, Bokaro DSO, कथित भूख से मौत, बोकारो जिला प्रशासन, बोकारो डीएसओ
कॉन्सेप्ट इमेज

बोकारो: जिले के गोमिया चौक के पास काली मंदिर के नजदीक एक अर्ध विक्षिप्त व्यक्ति की कथित भूख से मौत पर बोकारो जिला प्रशासन ने संज्ञान लिया है. बोकारो के उपायुक्त मुकेश कुमार ने मामले की जांच बेरमो एसडीओ प्रेम रंजन से करवाई है. जांच के बाद बोकारो जिला प्रशासन ने इसे सामान्य मौत बताया है.

जानकारी देते डीएसओ सादात अनवर

भूख से नहीं हुई है मौत

मामले में जिला आपूर्ति पदाधिकारी सादात अनवर ने एसडीओ प्रेम रंजन की रिपोर्ट के आधार पर बताया कि मृतक की मौत भूख से नहीं हुई है. क्योंकि शनिवार के दिन उस व्यक्ति को दुकानदार आनंद जायसवाल ने इडली खिलाया था, तो वहीं पास के मंदिर के पुजारी ने भी उनको फल खिलाया था.

ये भी पढ़ें-Corona Updates: झारखंड में मिला कोविड-19 का एक मरीज, पूरे देश में अब तक 35 की मौत

जिला प्रशासन ने किया इनकार

उन्होंने कहा कि शनिवार की रात में उनकी तबीयत खराब हो गई थी. जिसके बाद 108 एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया था. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बता दें कि बोकारो के गोमिया के काली मंदिर के पास शनिवार की रात एक अर्ध विक्षिप्त व्यक्ति की मौत हो गई थी, जिसके बाद वहां के लोगों का कहना था की लॉकडाउन की वजह से वह पिछले कई दिनों से भूखा था. क्योंकि वह होटल से मांग कर खाना खाता था और होटल खुला नहीं होने की वजह से वह पिछले कई दिनों से भूखा था. हालांकि जिला प्रशासन इस बात से इंकार कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details