झारखंड

jharkhand

सीआरपीएफ जवानों ने आपसी रंजिश में चलायी गोली, दो की मौत, चार घायल

By

Published : Dec 10, 2019, 2:26 AM IST

Updated : Dec 10, 2019, 7:16 AM IST

बोकारो में सीआरपीएफ के जवानों ने आपसी विवाद में गोलीबारी की. इस गोलीबारी में दो जवानों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, चार जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. जवानों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

CRPF jawans fired each other in the dispute
घायल जवान

बोकारोः जिले के गोमिया चतरो चट्टी थाना क्षेत्र में सीआरपीएफ जवान के आपसी विवाद और गोलीबारी में दो जवान की मौत हो गई. वहीं, चार जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. इनमें से 2 जवान को हेलीकॉप्टर से रांची ले जाया गया, जबकि 2 जवान को बोकारो के बीजीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया.

देखें पूरी खबर

ये भी पढ़ें-चुनाव प्रभावित करने के लिए माओवादियों की चौतरफा घेराबंदी, दो चरणों मे दिखाई नक्सलियों ने धमक

बताया जा रहा है कि बोकारो के गोमिया के कुर्क नाला में आपसी विवाद में जवानों के बीच कहासुनी हो गई. जिसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि जवानों ने एक दूसरे पर फायरिंग कर दी. इस दौरान दो सीआरपीएफ जवान की मौके पर मौत हो गई.

मृतक जवानों में सीआरपीएफ 26 बटालियन के डीएसपी साहुल हसन और एएसआई पी भुंइया शामिल हैं. जबकि घायल जवान का नाम हरिश्चंद गोकाई और दीपेंद्र यादव है. वहीं, घटना के बाद बेरमो एसडीपीओ के नेतृत्व में मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. फिलहाल पुलिस मामले में कुछ भी कहने से परहेज कर रही है और ना ही मौत की पुष्टि कर रही है.

Last Updated : Dec 10, 2019, 7:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details