झारखंड

jharkhand

रघुवर सरकार ने हाथी उड़ाने में राज्य के खजाने से 900 करोड़ उड़ा दिए: बाबूलाल मरांडी

By

Published : Dec 5, 2019, 6:36 PM IST

गोमिया विधानसभा क्षेत्र के जेवीएम प्रत्याशी गौतम तिवारी के पक्ष में जेवीएम सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान मरांडी ने रघुवर सरकार पर जमकर निशाना साधा.

Gomia Assembly seat, Jharkhand Assembly Elections 2019, Babulal Marandi, Raghubar Das, JVM candidate Gautam Tiwari, गोमिया विधानसभा, झारखंड विधानसभा चुनाव 2019, बाबूलाल मरांडी, रघुवर दास, जेवीएम प्रत्याशी गौतम तिवारी
बाबूलाल मरांडी

गोमिया, बोकारो: गोमिया विधानसभा क्षेत्र के जेवीएम प्रत्याशी गौतम तिवारी ने साडम संतोषी मंदिर स्थित मैदान में सभा का आयोजन किया. सभा में मुख्य रूप से जेवीएम सुप्रीमो सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने शिरकत की. सभा को संबोधित करते हुए भाजपा को आड़े हाथ लेते हुए बाबूलाल मरांडी ने कहा कि भाजपा के पांच वर्षों की कार्यकाल में सबसे दुर्भाग्य की बात रही कि यहां लोग भूख से मर रहे हैं. किसान आत्महत्या कर रहे हैं.

देखें पूरी खबर

'सिर्फ कागजों में चल रही योजना'
बाबूलाल ने कहा कि सरकार को कोई चिंता नहीं है, जितनी भी योजनाएं चल रही हैं वह सिर्फ कागजों में चल रही हैं. झारखंड के लोग दूसरे प्रदेश में पलायन कर रहे हैं. सिंचाई के नाम पर डोभा का खेल करते आ रहे थे, अभी डोभा का नामो निशान नहीं है. उन्होंने कहा कि जेवीएम की सरकार आई तो किसानों के लिए सिंचाई की समुचित व्यवस्था की जाएगी.

ये भी पढ़ें-दूसरे चरण में CM समेत 260 उम्मीदवारों की प्रतिष्ठा दांव पर, 20 सीटों पर 7 को मतदान

'रघुवर दास के सरकार में राज्य की जनता त्राहिमाम'
उन्होंने कहा कि चुनाव में भाजपा तरह-तरह के लुभावने भाषण देती है. झारखंड को शिक्षित राज्य बनाने का काम जेवीएम करेगा. आज के समय में अधिकार मांगने गए पारा शिक्षक के साथ भाजपा सरकार ने बर्बरता दिखाई. गांव के स्कूलों को बंद किया जा रहा है. बाबूलाल ने कहा कि सरकारी अस्पताल में डॉक्टर नहीं हैं. राज्य में चोरी, लूट, भ्रष्टाचार, अपहरण, मॉब लिंचिंग जैसी घटना घट रही है, जिसे रोकने में भाजपा की सरकार नाकाम है. रघुवर दास के सरकार में राज्य की जनता त्राहिमाम है, इसका जवाब इस चुनाव में दिखेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details