झारखंड

jharkhand

जमशेदपुर: चोरी करने वाले गैंग के दो सरगना गिरफ्तार, बैटरी और सेल्फ बरामद

By

Published : Oct 3, 2020, 9:13 PM IST

जमशेदपुर के बर्मामाइंस थाना क्षेत्र में बैटरी और सेल्फ की चोरी की जाती थी. इसे मामले में पुलिस ने चोरी करने वाला गैंग के 2 सरगना को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार चोरों के पास से बैटरी और सेल्फ बरामद किया गया है.

 Two gangsters arrested in Jamshedpur
गिरफ्तार आरोपी

जमशेदपुर: शहर के बर्मामाइंस थाना क्षेत्र में बड़े वाहनों के बैटरी और सेल्फ की चोरी करने वाला गैंग के 2 सरगना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में बर्मामाइंस थाना के पुलिस अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों चोरों के पास से बैटरी और सेल्फ बरामद किया है, जिन्हें जेल भेजा जा रहा है.

क्या है पूरा मामला

बरौली थाना क्षेत्र में सड़क के किनारे खड़े बड़े वाहनों से आए दिन बैटरी सेल्फ और अन्य सामान की चोरी की घटना घट रही थी, जिससे पुलिस काफी परेशान थी. बीते कुछ दिन पहले दो बड़े वाहन से बैटरी और सेल्फ की चोरी होने पर वाहन मालिक ने बर्मामाइंस थाना में शिकायत दर्ज की. जिसके बाद पुलिस ने सादे लिबास में चोर को पकड़ने के लिए ड्यूटी दिया.

इस दौरान बैटरी और सेल्फ की चोरी करने वाले गैंग के दो मुख्य सरगना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार दोनों चोर परसुडीह थाना क्षेत्र के कीताडीह के रहने वाला है. जिनके पास से पुलिस ने चोरी के बैटरी और सेल्फ बरामद किया है.

ये भी पढ़े-कांग्रेस में वापसी के बाद रांची पहुंचे डॉ. अजय कुमार, कहा- ज्यादा दिनों तक नहीं चलेगी बीजेपी सरकार

इस मामले की जानकारी देते हुए बर्मामाइंस थाना के पुलिस अधिकारी राजीव कुमार ने बताया कि अभिषेक दत्ता और कुंदन मंडल परसुडीह क्षेत्र के कीताडीह के रहने वाले हैं. दोनों लगातार बड़े वाहनों से चोरी की घटना को अंजाम देते थे. दोनों पहले भी जेल जा चुके हैं. पुलिस अधिकारी ने बताया कि इनके पास से चोरी की बैटरी और सेल्फ बरामद किया गया है. गिरफ्तार दोनों चोर का कोरोना जांच कराकर जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details