झारखंड

jharkhand

By

Published : Sep 23, 2020, 9:03 PM IST

ETV Bharat / briefs

देवघर: मधुपुर कोर्ट परिसर में महीनों से बंद पड़ा शौचालय, अधिवक्ता और जनता परेशान

देवघर के मधुपुर कोर्ट परिसर में दो महीने से शौचालय बंद पड़ा है. लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इसे लेकर अधिवक्ता संघ की ओर से मधुपुर नगर परिषद अध्यक्ष लतिका मुर्मू को इस पूरे मामले से अवगत कराया गया और नियमित रूप से इसकी संचालन किए जाने की मांग की गई.

Madhupur Court campus
शौचालय की समस्या

देवघर: मधुपुर कोर्ट परिसर मेंर कोर्ट परिसर में लाखों की लागत से निर्मित शौचालय स्नानागार महीनों से बंद पड़ा है. इसका उपयोग अधिवक्ता और कोर्ट आने वाले आम लोग नहीं कर पा रहे हैं. लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

अधिवक्ता और कोर्ट परिसर पहुंचने वाले लोगों की परेशानी को लेकर अधिवक्ता संघ की ओर से मधुपुर नगर परिषद अध्यक्ष लतिका मुर्मू को इस पूरे मामले से अवगत कराया गया और नियमित रूप से इसकी संचालन किए जाने की मांग की गई.

पढ़ें-सहायक पुलिसकर्मियों का आंदोलन समाप्त, दो साल का अनुबंध बढ़ा, सैलरी भी बढ़ेगी

अधिवक्ता संघ के संयुक्त सचिव जितेंद्र कुमार समेत संघ के अन्य सदस्यों ने बताया कि संघ परिसर में 8 साल पहले सुलभ शौचालय का इस्तेमाल किया जा रहा था, जो पिछले कई महीनों से बंद है. जिस कारण कोर्ट आने वाले लोगों को विशेषकर महिलाओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और लोगों के लिए यह परेशानी का सबब बन चुका है. इस वजह से लोग खुले में शौच करने को विवश है. अधिवक्ता संघ ने शौचालय खोलने की मांग करते हुए नगर परिषद के अध्यक्ष को पत्र लिखा है.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details