झारखंड

jharkhand

गोड्डा संसदीय सीट से JVM के उम्मीदवार प्रदीप यादव का दावा, अडाणी की नीतियों का जारी रहेगा विरोध

By

Published : Mar 30, 2019, 7:23 PM IST

प्रदीप यादव ने ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि उनके इलाके में लगने वाले अडाणी प्लांट का विरोध जारी रहेगा. उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उनका विरोध अडाणी से नहीं बल्कि उसकी नीतियों से है. प्रदीप यादव ने कहा कि जनता उनके फेवर में है और गोड्डा संसदीय इलाके के वोटर का झुकाव उनकी तरफ है.

प्रदीप यादव से बात करते संवाददाता अमित मिश्रा

प्रदीप यादव से बात करते संवाददाता अमित मिश्रा

रांची: झारखंड विकास मोर्चा ने कोडरमा और गोड्डा संसदीय सीट पर अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है. पार्टी के अनुसार, झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल कोडरमा से और पार्टी के केंद्रीय महासचिव प्रदीप यादव गोड्डा से अधिकृत उम्मीदवार होंगे.
घोषणा के बाद शनिवार को प्रदीप यादव ने ईटीवी भारत से बातचीत में कहा कि उनके इलाके में लगने वाले अडाणी प्लांट का विरोध जारी रहेगा. उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि उनका विरोध अडाणी से नहीं बल्कि उसकी नीतियों से है. प्रदीप यादव ने कहा कि जनता उनके फेवर में है और गोड्डा संसदीय इलाके के वोटर का झुकाव उनकी तरफ है.

ये भी पढे़ं:30 मार्च को होगी आरजेडी कार्यसमिति की बैठक, चुनावी रणनीति पर होगा मंथन
वोटिंग ट्रेंड महागठबंधन के साथ
जेवीएम महासचिव ने कहा कि वैसे तो विरोधी को कभी कमजोर नहीं समझना चाहिए, लेकिन वोटिंग ट्रेंड अगर देखें तो वह महागठबंधन के साथ हैं. उन्होंने कहा कि लोग जानते हैं गोड्डा की मिट्टी में संघर्ष किसने किया है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पूर्व सांसद फुरकान अंसारी की वह बड़ी इज्जत करते हैं और उन्हें गोड्डा संसदीय इलाके में सीमित करके नहीं देखना चाहिए.
अंतिम चरण में होगा चुनाव
पिछले चुनाव का नतीजा देखें तो वह दूसरे नंबर पर थे. ऐसे में उनके सहयोग से सीट महागठबंधन को ही जाएगी. उन्होंने कहा कि फुरकान सुलझे हुए लोगों में से एक है और उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि वह महागठबंधन के साथ हैं. भावी रणनीति के बारे में चर्चा करते हुए प्रदीप यादव ने कहा कि 2 अप्रैल को महागठबंधन के सभी घटक दलों के साथ एक बैठक होनी है. उसके बाद चुनाव को लेकर आगे रणनीति तय की जाएगी. बता दें कि गोड्डा संसदीय सीट पर अंतिम चरण में चुनाव होना है. वहां संताल परगना की राजमहल और दुमका संसदीय सीट के साथ 19 मई को मत डाले जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details