झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / briefs

थम नहीं रहा दुर्घटनाओं का दौर, ट्रैक्टर पलटने से महिला मजदूर समेत 2 की मौत

By

Published : Jul 2, 2019, 12:01 PM IST

Updated : Jul 2, 2019, 1:35 PM IST

सड़क दुर्घटना में 2 की मौत

2019-07-02 11:56:41

थम नहीं रहा दुर्घटनाओं का दौर, ट्रैक्टर पलटने से महिला मजदूर समेत 2 की मौत

सड़क दुर्घटना में 2 की मौत

चतरा: सदर थाना क्षेत्र के मोकतमा पंचायत अंतर्गत डहुरी गांव में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत. ट्रैक्टर पलटने से महिला समेत दो मजदूरों की मौत हो गई है. इस घटना में तीन गंभीर रूप से घायल है. चालक के संतुलन खोने से ये घटना घटी. तीनों घायलों को उपचार के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है.

हर दिन हो रही दुर्घटनाओं में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं. सदर प्रखंड के मोक्तमा पंचायत के अकौना गांव में हुए दर्दनाक सड़क दुर्घटना में एक महिला समेत दो मजदूरों की मौत हो गई. ट्रैक्टर पलटने से जहां दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि तीन मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतको में राजकुमार भारती एवं बेदमिया देवी का नाम शामिल. सभी ट्रैक्टर में ही मजदूरी का काम करते थे. 

जानकारी के अनुसार, मजदूर ट्रैक्टर पर सवार होकर बालू लाने नदी गए थे. बालू लेकर लौटने के दौरान ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया, जिसमें सभी गाड़ी के नीचे दब गए. जिसके बाद ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर सभी को बाहर निकाला, लेकिन तबतक दो की मौत हो गई थी. इधर, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.
 

Last Updated : Jul 2, 2019, 1:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details