झारखंड

jharkhand

कोडरमाः RJD ने पेट्रोल और डीजल की बढ़ी कीमतों को लेकर किया प्रदर्शन, निकाली साइकिल रैली

By

Published : Jun 28, 2020, 6:47 PM IST

कोडरमा में रविवार को राष्ट्रीय जनता दल के नेता और कार्यकर्ताओं ने साइकिल रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने पेट्रोल-डीजल की बढ़ी हुई कीमतें वापस लेने की मांग की.

increased petrol and diesel prices.
राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं का प्रदर्शन.

कोडरमा:पेट्रोल और डीजल की बढ़ी कीमतों के विरोध में रविवार को राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने साइकिल रैली निकालकर विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमत वापस लेने की मांग से जुड़ी तख्तियां गले में लटकाकर साइकिल से झुमरीतिलैया का भ्रमण किया.

पेट्रोल और डीजल की बढ़ी कीमतों को वापस लेने की मांग
झुमरीतिलैया दुर्गा मंडप से शुरू हुई यह साइकिल रैली महाराणा प्रताप चौक पर आकर संपन्न हुई. साइकिल रैली के संपन्न होने के बाद आरजेडी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए पेट्रोल और डीजल की बढ़ी कीमतों को वापस लेने की मांग की.

इसे भी पढ़ें-पेट्रोल-डीजल में नहीं दे सकते छूट, राज्य सरकार को चाहिए रेवेन्यू: रामेश्वर उरांव

सत्ता में बैठने का कोई अधिकार नहीं
साइकिल रैली का नेतृत्व कर रहे आरजेडी जिला अध्यक्ष रामधन यादव ने कहा कि जिस तरह से पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ रही है लगता है अब साइकिल पर ही चलना होगा. उन्होंने कहा कि अगर सरकार पेट्रोल और डीजल की बढ़ी हुई कीमतों को वापस नहीं लेती है तो उन्हें सत्ता में बैठने का कोई अधिकार नहीं है. बता दें कि लगातार बढ़ते पेट्रोल और डीजल के दामों को लेकर देशभर में विपक्षी दल केंद्र सरकार के खिलाफ लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं इस बढ़ोतरी को लेकर आम लोगों में भी काफी आक्रोश है और लगातार बढ़ी कीमतों को वापस लेने की मांग कर रहे हैं.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details