झारखंड

jharkhand

गिरिडीहः राशन कालाबाजारी के खिलाफ धरना स्थगित, एसडीएम को सौंपा मांग पत्र

By

Published : Sep 7, 2020, 7:41 PM IST

सरकारी अनाज की कालाबाजारी सहित अन्य मांगों को लेकर प्रस्तावित धरना कार्यक्रम प्रशासनिक अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद स्थगित हो गया. इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने SDM को मांग पत्र सौंपा.

BJYM president handed over demand letter to SDM
भाजयुमो अध्यक्ष ने एसडीएम को सौंपा मांग पत्र

बगोदर, गिरिडीह: सरकारी अनाज की कालाबाजारी के सहित अन्य मांगों को लेकर बगोदर के औंरा मंडल भाजयुमो अध्यक्ष प्रेमचंद साहू के नेतृत्व में सोमवार को प्रस्तावित धरना कार्यक्रम प्रशासनिक अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद स्थगित हो गया. बाद में मंडल अध्यक्ष ने एसडीएम राम कुमार मंडल को मांग पत्र सौंपते हुए मामले में उचित कार्रवाई किए जाने की मांग की.

ये भी पढ़ें-देवघर में सेनेटरी पैड बैंक की स्थापना, तेजस्विनी परियोजना की पहल

एसडीएम ने इसके लिए उन्हें आश्वस्त किया है‌. इस संबंध में भाजयुमो नेता प्रेमचंद साहू ने बताया कि सरकारी अनाज की कालाबाजारी सहित अन्य मांगों को लेकर सोमवार को बगोदर प्रखंड मुख्यालय परिसर में धरना दिया जाना था. इसके लिए तैयारी भी पूरी कर ली गई थी. प्रखंड मुख्यालय परिसर में टेंट तक लगाया जा रहा था.

मगर प्रशासन की ओर से धरना के लिए इजाजत नहीं दी गयी जिसके बाद एसडीएम को मांग पत्र सौंपते हुए मामले में उचित कार्रवाई किए जाने की मांग की गई है. उन्होंने बताया कि राशन कार्ड के लिए ऑनलाइन आवेदन कर चुके लोगों के बीच अनाज का वितरण सुनिश्चित करने, उनका राशन कार्ड बनाने की गारंटी सुनिश्चित करने सहित अन्य मांगें शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details