झारखंड

jharkhand

गढ़वाः जमीन कारोबारी की हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, दो हथियार भी बरामद

By

Published : Jun 23, 2020, 6:09 PM IST

गढ़वा जिले में 18 जून को जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या करने वाले मुख्य आरोपी रवि कुमार शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त दो हथियार भी बरामद किए हैं.

murder of land businessman.
पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार.

गढ़वाःजिला मुख्यालय में अंधाधुंध फायरिंग कर जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या करने वाले अपराधी दीनानाथ विश्वकर्मा उर्फ रवि कुमार शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त दो हथियार भी बरामद किए हैं.

हत्या का मुख्य आरोपी गिरफ्तार
शहर के रामा साहू हाई स्कूल के सामने जमीन कारोबारी कृष्णा चंद्रवंशी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में एसपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी और हत्याकांड के उद्भेदन के लिए एसडीपीओ बहामन टूटी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया था, जिसमें इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी लक्ष्मीकांत, पुलिस पदाधिकारी नितेश कुमार, संजय कुमार, सुमन्त कुमार राय शामिल थे. एसआईटी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी रवि कुमार शर्मा को गिरफ्तार कर लिया.

दूसरे अपराधी की तलाश जारी
एसपी श्रीकांत एस खोटरे ने कहा कि गिरफ्तार मुख्य आरोपी का आपराधिक इतिहास रहा है. जमीन विवाद को लेकर मुख्य आरोपी रवि कुमार शर्मा ने एक अन्य अपराधी की मदद से हत्या की घटना को अंजाम दिया था. दूसरे अपराधी की गिरफ्तारी शीघ्र कर ली जाएगी.

इसे भी पढ़ें-गढ़वा: जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, मोहल्ले के युवक से था विवाद, प्राथमिकी दर्ज

जमीन कारोबारी की हत्या
बता दें कि, 18 जून को बाजार की ओर से घर लौट रहे एक जमीन कारोबारी कृष्णा चंद्रवंशी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली थी. वहीं, पुलिस ने पूछताछ के लिए चार युवकों को भी हिरासत में लिया था. मामले की जांच के बाद मंगलवार को पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details