झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / briefs

सावधान! शहर में घूम रहे कई 'बंटी-बबली', दोगुना मुनाफा का लालच देकर करोड़ों का लगा रहे चूना

शहर में इनदिनों बंटी-बबली की जोड़ी धमाल मचाए हुए है. आप सोच रहे होंगे ये फिल्म का कोई कैरेक्टर है, लेकिन हम आपको बता दें कि ये फिल्म का नहीं बल्कि जिले में एक पति-पत्नी के जोड़ी ने लोगों का जीना हराम कर रखा है. इन दोनों के कारण लोग दोगुना मुनाफा कमाने के चक्कर में करोड़ों गंवा रहे हैं.

By

Published : Mar 18, 2019, 5:09 PM IST

जानकारी देते पीड़ित

देवघर:शहर में इनदिनों बंटी-बबली की जोड़ी धमाल मचाए हुए है. आप सोच रहे होंगे ये फिल्म का कोई कैरेक्टर है, लेकिन हम आपको बता दें कि ये फिल्म का नहीं बल्कि जिले में एक पति-पत्नी के जोड़ी ने लोगों का जीना हराम कर रखा है. इन दोनों के कारण लोग दोगुना मुनाफा कमाने के चक्कर में करोड़ों गंवा रहे हैं.

जानकारी देते पीड़ित


अभी कुछ दिन ही बीते हैं, जब देवघर की पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मेरठ से बंटी-बबली सरीखे एक जालसाज जोड़े को पकड़कर उन्हें उनके मुकाम तक पहुंचाया था. बोलने में आफत और दिखने में कयामत इस जोड़े पर आरोप था कि पति-पत्नी ने मिलकरदर्जनों लोगों को करोड़पति बनने का सपना दिखाया और करोड़ों रकम लेकर फरार हो गया. लोगों की जुबान पर से ठगी के इस खेल की कहानी अभी पूरी तरह उतर भी नहीं पाई थी कि दूसरे जोड़े ने ठगी की दूसरी घटना को अंजाम दिया है.


इस दफे ठगी के शिकार हुए पीड़ित की मानें तो इस नए बंटी ने लोगों को झांसे में लाने के लिए न सिर्फ चिकनी-चुपड़ी बातों में फंसाया. बल्कि बबली ने भी अपने हुस्न का जलवा बिखेरकर लोगों को मदहोश बनाया. लोगों का कहना है कि शहर के सत्संग इलाके का रहने वाला बताकर समर कुमार दास अपनी पत्नी के साथ मिलकर अपने शिकार को फंसाने के लिए अलग-अलग धंधों में पैसा लगाकर दोगुना मुनाफा कमाने का झांसा देता था.


इतना ही नहीं दोनों ठग दंपत्ति ने ठगी का कारोबार करने और अपने शिकार को झांसे में लाने के लिए बाकायदा किराए का एक दफ्तर भी खोल रखा था, लेकिन जैसे-जैसे उनके मंसूबे पूरे होते गए दोनों दंपत्ति का रवैया भी बदलने लगा. इस बीच दोनों जालसाज करीब दर्जन भर लोगों को अपना शिकार बना चुके थे औरजब तक लोगों को इनके इरादों कापता चलता यह शातिर बंटी बबली की जोड़ी एक करोड़ से ज्यादा की रकम पर हाथ साफ कर शहर से ही फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details