झारखंड

jharkhand

बोकारो: ज्वेलर्स की दुकान में काम करने वाला व्यक्ति पाया गया कोरोना पॉजिटिव, कोविड अस्पताल में भर्ती

By

Published : Jul 1, 2020, 6:16 PM IST

बोकारो जिले में ज्वेलर्स की दुकान पर काम करने वाला एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. कोरोना संक्रमित व्यक्ति कुछ दिन पहले ही बिहार से जिले में लौटा है. वहीं कोरोना संक्रमित मरीज को इलाज के लिए कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया है. साथ ही उनसे परिजनों को क्वॉरेंटाइन किया गया है.

bokaro news
कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति

बोकारो: जिले के उपनगर चास में कोरोना ने एक बार फिर दस्तक दे दी है. चास के ज्वेलर्स में काम करने वाला एक स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. कोरोना पॉजिटिव मरीज बिहार से चास आया था. चास आने के बाद व्यक्ति को सर्दी, खासी और बुखार हो गया था.

ट्रूनेट मशीन से व्यक्ति की जांच
उसके बाद व्यक्ति 25 तारीख को सदर अस्पताल जांच कराने गया. जहां ट्रूनेट मशीन से उसकी जांच की गई, जिसमें वह पॉजिटिव पाया गया, जिसके बाद उसका सैंपल पीएमसीएच धनबाद भेजा गया था, जहां उसका सैंपल फिर से पॉजिटिव आया.


इसे भी पढ़ें-रामदेव बोले- कोरोनिल किट को मिली हरी झंडी, ड्रग माफियायों ने किया दुष्प्रचार

कोविड अस्पताल में किया गया भर्ती
मंगलवार रात को कोरोना संक्रमित व्यक्ति को उसके घर से कोविड अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया. वहीं परिवार के सभी सदस्यों के सैंपल लिए जा रहे है और सभी को क्वांरटाइन रहने का निर्देश दिया गया है.

मरीज को मंगलवार रात कोविड अस्पताल में शिफ्ट किया गया है. साथ ही बाकी लोगों की सैंपलिंग की जा रही है. वहीं ज्वेलर्स दुकान के स्टाफ को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कॉन्ट्रैक्ट हिस्ट्री की भी पड़ताल की जाएगी, क्योंकि मरीज दुकान के साथ-साथ वाहन चलाने का भी काम करता है.
पवन कुमार श्रीवास्तव, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details