झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / briefs

बेटे-बहू की प्रताड़ना से तंग मां पहुंची पुलिस स्टेशन, थाना प्रभारी ने बेटे की ली क्लास

सिदगोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत बारीडीह क्षेत्र में रहने वाली 84 वर्षीय बुजुर्ग महिला अपने बेटा-बहू परेशान होकर न्याय के लिए महिला थाना पहुंची है. बुजुर्ग महिला ने बताया कि उसका बेटा और बहू उसे खाना नहीं देते हैं, उसकी संपत्ति को बेचना चाहते हैं और उसे घर से निकाल दिया है.

By

Published : Feb 9, 2019, 3:31 PM IST

बेटे-बहू की प्रताड़ना से तंग मां पहुंची पुलिस स्टेशन

जमशेदपुर: 9 महीने अपनी कोख में पालकर जन्म देने वाली मां आज भी अपनों से प्रताड़ित हो रही है. कुछ ऐसी ही कहानी है जमशेदपुर के बारीडीह क्षेत्र में रहने वाली 84 वर्षीय बुजुर्ग महिला सुप्रभा दत्ता की है. जो अपने बेटा-बहू की प्रताड़ना से तंग आकर न्याय के लिए गुहार लगाने महिला थाना पहुंची.


जिले के सिदगोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत बारीडीह क्षेत्र में रहने वाली 84 वर्षीय बुजुर्ग महिला अपने बेटा-बहू परेशान होकर न्याय के लिए महिला थाना पहुंची है. बुजुर्ग महिला ने बताया कि उसका बेटा और बहू उसे खाना नहीं देते हैं, उसकी संपत्ति को बेचना चाहते हैं और उसे घर से निकाल दिया है.


दरअसल, 84 वर्षीय बुजुर्ग महिला सुप्रभा दत्ता के दो बेटे हैं, एक जमशेदपुर से बाहर रहता है और अपने दूसरे बेटे के साथ बुजुर्ग महिला रहती है. जिसे बेटा-बहू ने घर से निकाल दिया है. घर से निकाले जाने के बाद कपड़े के 2 थैले में अपने कुछ कपड़े और कागजात लिए, सुप्रभा दत्ता लोगों से महिला थाना का पता पूछते हुए थाना पहुंची और अपनी आप बीती सुनाई है.

देखें वीडियो


सुप्रभा दत्ता को बेघर कर संपत्ति बेचने की कोशिश
सुप्रभा दत्ता ने बताया कि उसके दो बेटे हैं और उनके जन्म के बाद ही उसके पति की मौत हो गई. जिसके बाद वह अपने बच्चों को पाल पोश कर बड़ा किया. अब उसके बेटे उसे घर से निकाल कर उसकी संपत्ति को बेचना चाहते हैं. महिला ने बताया कि कई दिनों से उसे घर में खाना नहीं दिया जा रहा था, बेटा उसे मां कहकर नहीं बुलाता, आए दिन उसके साथ मारपीट भी की जा रही थी और अब वह न्याय की आस लिए थाना पहुंची.


थाना की कार्रवाई, बेटे को बुलाकर जमकर लगाई फटकार
बुजुर्ग महिला की शिकायत पर महिला थाना प्रभारी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए, उसके बेटे को थाना बुलाकर जमकर फटकार लगाई और लिखित आश्वासन के बाद महिला को उसके बेटे के साथ घर भेज दिया है.


क्या कहा महिला थाना प्रभारी ने
महिला थाना प्रभारी सुषमा कुजूर ने बताया कि उसके बेटे को कहा गया है कि आगे से ऐसी शिकायत मिलने पर उस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल महिला को उसके बेटे के साथ घर भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details